Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 2 का जलवा बरकरार, पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा

यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का जलवा बरकरार है. यश स्टारर इस फिल्म ने अब तक कई बड़ी फिल्मों को बिजनेस के मामले में पछाड़ दिया है.

KGF 2 का जलवा बरकरार, पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा

'केजीएफी: चैप्‍टर 2'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कन्नड़ अभिनेता यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का जलवा बरकरार है. यश स्टारर इस फिल्म ने अब तक कई बड़ी फिल्मों को बिजनेस के मामले में पीछे छोड़ दिया है. यही नहीं बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई भी जारी है. फिल्म ने 400 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर आमिर खान (Aamir Khan) की 'दंगल' (Dangal) को पीछे छोड़ दिया है. 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने हाल ही में 1000 करोड़ रुपये के आंकडे को पार कर लिया है. तीसरे हफ्ते में इस फिल्‍म ने हिंदी वर्जन से 47 करोड़ रुपये कमाए हैं, वहीं देशभर में इसने करीब 95 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. 

बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म के बाद केजीएफ 2 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. बाहुबली 2 हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का बिजनेस किया था. 
फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी. पहले ही दिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने 53.95 करोड़ की सबसे बड़ी ओपनिंग की थी. वहीं ओपनिंग वीकेंड में 193.99 करोड़, कमाए थे. फिल्म अब भी थिएटर्स में टिकी है और कमाई भी लगातार जारी है. 

ये भी पढ़ें: Manju Warrier को स्टॉक करने के आरोप में मलयालम फिल्ममेकर Sanal Kumar Sasidharan अरेस्ट 

करोड़ों में बिके फिल्म के ओटीटी राइट्स

फिल्म के मेकर्स ने ओटीटी राइट्स से भी करोड़ों रुपये बटोर लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'केजीएफ चैप्टर 2' के ओटीटी राइट्स लगभग 320 करोड़ रुपये में बिके हैं, जो किसी इंडियन फिल्म के लिए सबसे बड़ी डील साबित हुई है. 'केजीएफ 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी जैसी भाषाओं में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म 27 मई को ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर प्रीमियर होगी पर फिलहाल फिल्म के मेकर्स की तरफ से इस बात को लेकर कोई ऑफीशियल बयान सामने नहीं आया है.

 'केजीएफ 2' में यश (Yash} लीड रोल कर रहे हैं और संजय दत्त (Sanjay Dutt) विलेन अधीरा का रोल कर रहे हैं. वहीं, श्रीनिधि शेट्टी यश की पत्नी के रोल में हैं और रवीना टंडन प्रधानमंत्री की भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें: Lock Upp: फिनाले से पहले शो में हुआ शॉकिंग एविक्शन, शो से बाहर हुईं सायशा शिंदे

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement