Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

777 Charlie: इस फिल्म को देख Karnatak CM का हुआ बुरा हाल, बाहर निकलकर बताई रोने की वजह

777 Charlie: Karnatak CM Basavaraj Bommai की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वो कैमरे के सामने फूट-फूट कर रोते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
777 Charlie: इस फिल्म को देख Karnatak CM का हुआ बुरा हाल, बाहर निकलकर बताई रोने की वजह

777 charlie: फिल्म 777 चार्ली देखकर रोए मुख्यमंत्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (777 Charlie) इन दिनों चारों तरफ साउथ फिल्मों (South Cinema) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं, देश भर के बॉक्स ऑफिस पर भी बॉलीवुड के मुकाबले साउथ की फिल्में ज्यादा चल रही हैं. इन सबके बीच एक और साउथ फिल्म (South Film) सुर्खियों में आ गई हैं. इस फिल्म को देखने को लिए हाल ही में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Karnatak CM Basavaraj Bommai) पहुंचे थे और जब वो थिएटर से निकले तो बुरी तरह रोते हुए दिखाई दिए. इस फिल्म में एक ऐसी बात थी जिसने उन्हें इमोशनल कर दिया था. फिल्म देखने के बाद बोम्मई ने अपने रोने की वजह पर खुलकर बात भी की थी.

CM Basavaraj Bommai ने बताई रोने की वजह

दरअसल, हाल ही नें कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई फिल्म '777 चार्ली' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. इस फिल्म को देखकर जब वो बाहर निकले तो मीडिया के सामने रो पड़े. पत्रकारों से बातचीत में बोम्मई ने कहा कि फिल्म ने उन्हें उनके डॉगी स्नोबी की याद दिला दी. बताया जाता है कि मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने से कुछ हफ्ते पहले स्नोबी की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- Major देखकर रो पड़े शहीद Sandeep Unnikrishnan के माता-पिता

सीएम बोम्मई ने जब '777 चार्ली' देखी तो इस फिल्म में नजर आया डॉगी उन्हें अपने स्नोई जैसा लगा और उसे खोने के जख्म हरे हो गए. सीएम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो आंसू पोंछते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने सभी को ये फिल्म देखने की सलाह दी है.

 

 

777 Charlie का Film Review

बता दें कि कन्नड़ फिल्म '777 चार्ली' 10 जून को रिलीज हुई है. इसकी कहानी की बात करें तो ये फिल्म एक शख्स और उसके पालतू डॉगी चार्ली की कहानी है. फिल्म में दोनों का सफर अपने-अपने अंदाज में दिखाया गया है. बता दें कि फिल्म को हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Mahesh Babu हर फिल्म में रखते हैं नो-Shirtless सीन की पॉलिसी, जानें क्या है वजह?

सीएम बोम्मई ने इस फिल्म को रिव्यू देते हुए कहा- 'यूं तो कुत्तों के बारे में ढेर सारी फिल्में बनी हैं लेकिन यह फिल्म जानवरों को संवेदना के साथ उनकी कहानी दिखती है. फिल्म में कुत्ता अपनी भावनाओं को अपनी आंखों के माध्यम से व्यक्त करता है जो दिल को छू लेने वाला होता है. इसमें कुत्ता बिना किसी स्वार्थ के अपने मालिक से प्यार करता है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement