Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tirupati Balaji मंदिर में चीखती हुई दिखीं एक्ट्रेस, बोलीं- VIP दर्शन के नाम पर लूटते हैं ये लोग!

Tirupati Balaji दर्शन करने गईं एक्ट्रेस Archana Gautam का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो चीखते हुए अपना दर्द बयां करतीद दिखाई दे रही हैं.

Latest News
Tirupati Balaji मंदिर में चीखती हुई दिखीं एक्ट्रेस, बोलीं- VIP दर्शन के नाम पर लूटते हैं ये लोग!

Archana Gautam: अर्चना गौतम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर एक्ट्रेस और राजनेता अर्चना गौतम (Archana Gautam) हाल ही में अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो तिरुपति मंदिर (Tirupati Balaji) के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया है कि यहां पर धर्म के नाम पर लोगों को लूटा जाता है और महिलाओं के साथ अभद्रता की जाती है. सिर्फ यही नहीं वीडियो में अर्चना गौतम अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर करती हुई भी नजर आ रही हैं. अर्चना को वीडियो में चीखते-चिल्लाते देखकर कई लोग परेशान नजर आ रहे हैं.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकीं कांग्रेस उम्मीदवार और एक्ट्रेस अर्चना गौतम हाल ही में आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर दर्शन के लिए पहुंची थीं. यहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बुरी तरह नाराज होती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उन्होंने मंदिर के अधिकारियों पर धर्म के नाम पैसे ऐंठने और महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव करने के आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill लालबाग चा राजा के दर्शन करने पहुंची, सिद्धार्थ शुक्ला भी रहे 'साथ'

उन्होंने कहा है कि- 'धार्मिक स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं. धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी में महिलाओं के साथ अभद्रता करते हैं. इस टीटीडी के कर्मचारी पर कार्रवाई होनी चाहिए. मैं आंध्र गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं और यह VIP दर्शन के नाम पर 10500 एक आदमी से लेते हैं. इसे लूटना बंद करो'. अर्चना ने अपने पोस्ट में में इंडियन नेशनल कांग्रेस को भी टैग किया है.

ये भी पढ़ें- Kamaal R Khan के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड का ये एक्टर, कभी बेटी को लेकर केआरके ने की थी अश्लील टिप्पणी

अर्चना का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. कई लोगों ने अर्चना को सपोर्ट किया है और कई लोग उनके साथ हुई घटना पर हैरानी जताते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, अब देखना होगा कि इस मामले में कानूनी तौर पर एक्ट्रेस ने कोई एक्शन लिया है या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement