Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Adipurush के VFX को लेकर डायरेक्टर Om Raut ने खोले कई राज, बोले 'Avatar जैसी तकनीक का किया इस्तेमाल'

Adipurush के शानदार डायरेक्टर Om Raut ने फिल्म को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में Hollywood फिल्मों के लेवेल वाले विजुअल इफेक्ट्स देखने को मिलेंगे.

Latest News
Adipurush के VFX को लेकर डायरेक्टर Om Raut ने खोले कई राज, बोले 'Avatar जैसी तकनीक का किया इस्तेमाल'

Adipurush-Prabhas : आदिपुरुष-प्रभास 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) अगले महीने रिलीज होने वाली हैं. बड़े बजट की इस फिल्म में जबरदस्त वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने खुद इस बारे में बताया है. आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद जहां कुछ लोग फिल्म को VFX के लिए ट्रोल किया था तो वहीं, कई लोग बेसब्री से इसके रिलीज होने के इंतजार में भी हैं. यहां कर कि फिल्म के कई पोस्टर्स को लेकर काफी बवाल मचा था. 

हाल ही में आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत ने इसके तकनीक को लेकर खुलकर बात की. ओम ने कहा कि उन्होंने इस समय का सदुपयोग किया है. उन पांच-छह महीनों को हासिल करना हमारे लिए बहुत जरूरी था. राउत ने पीटीआई को दिए इस इंटरव्यू में कहा, 'चुनौतियां हमेशा होती हैं लेकिन ये केवल हमारे सिनेमा को बेहतर और मजबूत बनाएगी. हमने ऐसी तकनीक का इस्तेमाल किया है जो मार्वल, डीसी जैसी बड़ी हॉलीवुड फिल्मों में देखी जाती है.'

वहीं टी-सीरीज के निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि विवाद ने शुरू में टीम का दिल तोड़ दिया था लेकिन उन्होंने इसे पॉजिटिव तरीके से लिया. हमने फिल्म पर कड़ी मेहनत की थी लेकिन फिर भी हमने उससे बहुत कुछ सीखा.'

ये भी पढ़ें: Adipurush के मेकर्स ने अक्षय तृतीया पर दिखाई भगवान राम की एक और झलक, शेयर किया Prabhas का नया लुक

फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सनी सिंह और देवदत्त नाग भी अहम रोल में हैं. फिल्म पहले जनवरी में रिलीज होनी थी पर अब ये 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. खास बात ये है कि फिल्म का न्यूयॉर्क में 2023 ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा.

ये भी पढ़ें: Adipurush के नए पोस्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज, 'बिना जनेऊ पहने राम, सीता की मांग में स‍िंदूर नहीं'

फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नण भाषाओं में भी लोग देख सकेंगे. इसमें भगवान राम का रोल प्रभास निभा रहे हैं, माता सीता का किरदार कृति सेनन  निभा रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement