Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajith Kumar ने छोटे बच्चे के साथ सफर कर रही एक महिला की यूं की मदद, फैंस ने की जमकर तारीफ

Ajith Kumar अपनी फिल्म के अलावा एक नेक काम को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर ने हाल ही में एयरपोर्ट पर एक महिला और उसके बच्चे की मदद की जिसकी काफी चर्चा हो रही है. फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Ajith Kumar ने छोटे बच्चे के साथ सफर कर रही एक महिला की यूं की मदद, फैंस ने की जमकर तारीफ

Ajith Kumar Helps women and her child (pc: Twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमिल फिल्मों के बेहतरीन एक्टर अजीत कुमार (Ajith Kumar) की साउथ में ही नहीं पूरे देश में काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. वो फिल्मों में एक्शन सीन्स से लेकर रोमांस तक, से लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं. उन्हें तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक माना जाता है. इसी बीच एक्टर को लेकर एक खबर सामने आई है जिसके कारण वो सुर्खियों में आ गए हैं. अजीत इस बार किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने नेक काम को लेकर चर्चा में हैं. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है.  

हाल ही में एक पोस्ट के कारण अजीत कुमार लाइमलाइट में आ गए हैं. इसके वायरल होते ही उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी की अजित के साथ एक मुलाकात हुई थी और वो उनके सरल स्वभाव से काफी प्रभावित हुईं. इस शख्स ने खुलासा किया कि उसकी पत्नी अपने 10 महीने के बच्चे के साथ लंदन से चेन्नई फ्लाइट से सफर कर रही थी तभी लंदन हवाई अड्डे पर वो एक्टर से मिलीं. यही नहीं अजित ने उनकी मदद की और बैग को उठाया और ये सुनिश्चित किया कि वो केबिन में आराम से पहुंचे. 

ajith

इस पोस्ट के वायरल होते ही एक्टर की चर्चा शुरू हो गई. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पोस्ट में शख्स ने लिखा कि अजित ने उनकी पत्नी को अपने सामान को पकड़ने में हो रही परेशानी होते देखा, इसलिए मदद के लिए उन्होंने हाथ बढ़ाया और उनका बैग ले लिया. पोस्ट में, उन्होंने खुलासा किया कि अजित कुमार ने उनकी पत्नी के साथ एक फोटे भी क्लिक की और यह सुनिश्चित किया कि उनके बैग फ्लाइट के केबिन में ठीक से रखे गए हों. साथ ही उन्होंने केबिन क्रू से भी उनकी मदद करने को कहा.

ये भी पढ़ें: Ajith Kumar: साउथ के सुपरस्टार का फिल्मों के अलावा खेल के मैदान पर कायम है जलवा, शूटिंग में जीते 6 मेडल

यूजर ने ये भी खुलासा किया कि जब उनकी पत्नी ने मना किया तो अजित ने जवाब दिया, 'मेरे दो बच्चे हैं. मुझे पता है कि यह कैसा लगता है. बता दें कि एक्टर को आखिरी बार फिल्म थुनिवु में देखा गया था, जो पोंगल के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का थलापति विजय की वारिसु से सामना हुआ था बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें:  Allu Arjun से Mahesh Babu इन 10 साउथ सुपरस्टार के आगे फीका है बॉलीवुड? फीस जानकर होश उड़ जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement