Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rana Daggubati के इस कदम से हैरान रह गए फैंस, कुछ दिन पहले Adnan Sami ने किया था ये काम

Rana Daggubati पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो Shahrukh Khan की फिल्म Jawan में नजर आने वाले थे पर सेहत से जुड़े कारणों की वजर से उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया था. हालांकि इसी बीच एक्टर ने एक हैरान कर देने वाला काम किया है जिससे वो सुर्खियों में आ गए हैं.

Latest News
Rana Daggubati ��के इस कदम से हैरान रह गए फैंस, कुछ दिन पहले Adnan Sami ने किया था ये काम

 राना दग्गुबाती Rana Daggubati

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'बाहुबली' फेम भल्लाल देव और साउथ फिल्मों के स्टार राना दग्गुबाती (Rana Daggubati) अपने डेशिंग लुक के लिए काफी फेमस हैं. वो पैन इंडिया फिल्म बाहुबली के दोनों पार्ट के बाद से काफी फेमस हो गए थे. हाल ही में एक्टर फिल्म विराट पर्वम में नजर आए थे. उनके साथ फिल्म में साई पल्लवी भी लीड रोल में थीं. इसी बीच एक्टर फिर एक बार सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने एक ऐसा कदम उठाया है जिसने उनके फैंस और चाहने वालों को हैरान कर दिया है. 

बीते दिनों सिंगर अदनान सामी ने अपने इंस्टा से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए थे. माना जा रहा है कि उन्होंने अपने नए एलबम का प्रमोशन करने के लिए ऐसा कदम उठाया है. वहीं अब साउथ फिल्म स्टार राना दग्गुबाती ने भी अपने इंस्टा से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. उनके इस कदम से उनके फैंस काफी हैरान हैं. लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर एक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया है. 

Rana Daggubati

वहीं कुछ समय पहले, राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा की थीं. दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है. इस जोड़े ने साल 2020 में कोविड लॉकडाउन के दौरान शादी कर ली थी. 

ये भी पढ़ें: Jawan: Shah Rukh Khan की फिल्म से Rana Daggubati का पत्ता कटा, ये स्टार निभाएंगे विलेन का किरदार?

इसी बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती तेलुगु वेब सीरीज, राणा नायडू में नजर आने वाले हैं, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. वो अपने चाचा वेंकटेश दग्गुबाती के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. 

राणा दग्गुबाती को आखिरी बार तेलुगु फिल्म विराट पर्वम में साई पल्लवी के साथ देखा गया था. वेणु उदुगुला के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म तेलंगाना क्षेत्र में 1990 के नक्सली आंदोलन की कहानी को बयां करती हैं. फिल्म को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement