Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Captain Miller Trailer: डकैत बन अंग्रेजों की नाक में दम करेंगे धनुष, एक्शन अवतार देख उड़ जाएंगे होश

Captain Miller Trailer: साउथ स्टार Dhanush की फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है जिसकी छोटी सी झलक दिख गई है.

Latest News
Captain Miller Trailer: डकैत बन अंग्रेजों की नाक में दम करेंगे धनुष, एक्शन अवतार देख उड़ जाएंगे होश

Captain Miller Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) नए साल की शुरुआत में ही बड़ा धमाका करने वाले हैं. वो जल्द ही फिल्म कैप्टन मिलर (Captain Miller) में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी. वहीं इसके ट्रेलर का इंतजार भी खत्म हो गया है. आज यानी शनिवार को कैप्टन मिलर का ट्रेलर (Captain Miller Trailer release) रिलीज हो गया है. एक्टर इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आए हैं. उनके लुक को देख फैंस के होश उड़ गए हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के रिलीज होते ही इसका काफी बज देखने को मिल रहा है.

12 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज हो रही फिल्म कैप्टन मिलर को अरुण मथेश्वरन ने लिखा और डायरेक्ट किया है. धनुष स्टारर इस फिल्म में प्रियंका मोहन, शिव राजकुमार, सुदीप किशन, विनोथ किशन, नासर और एडवर्ड सोनेनब्लिक सहित कई स्टार नजर आने वाले हैं. 2 मिनट और 54 सेकंड के इस ट्रेलर में फुल एक्शन देखने को मिल रहा है. इसमें भर भर कर बंदूकें, तलवारबाजी, गोलीबारी और बमबारी दिखाई गई है.

वहीं धनुष के किरदार की बात करें तो ट्रेलर देख मालूम चलता है कि वो अंग्रेजों के खिलाफ अपने गांव और उसकी खदानों की रक्षा करने वाला एक डकैत है. ट्रेलर के अंत में पता चलता है कि वो ब्रिटिश सेना के लिए काम करने वाला एक सैनिक हुआ करता था और कैप्टन मिलर के नाम से जाना जाता था. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कैसे एक सैनिक अपनी ही सेना से बागी बन जाता है.  

ये भी पढ़ें: Dhanush का नया लुक देख फैंस को लगा झटका, पहचानना हुआ मुश्किल, लोगों ने एक्टर को बता डाला बाबा रामदेव

यहां देखें Trailer:

ये भी पढ़ें: ताबड़तोड़ नोट छापेंगी साउथ की ये 10 धांसूू फिल्में

 

ट्रेलर देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. साल 2024 के शरुआत में फिल्म के रिलीज होने से साफ जाहिर है कि ये साल साउथ फिल्मों के नाम होने वाला है. वहीं फिल्म को हाल ही में यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है और ये 12 जनवरी को रिलीज होगी. कैप्टन मिलर की टक्कर बॉलीवुड फिल्म मैरी क्रिसमस से होने वाली है. फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement