Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRR ने विदेश में मचाई धूम, इस देश के अखबार ने जमकर की Jr NTR की तारीफ

RRR फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. फिल्म को विदेशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है.

RRR ने विदेश में मचाई धूम, इस देश के अखबार ने जमकर की Jr NTR की तारीफ

RRR

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया था. पहले दिन से ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कलेक्शन कर सबको चौंका दिया था. जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा की ये फिल्म हिट साबित हुई. इसने देश में ही नहीं विदेशों में भी खूब कमाई की और जमकर लोगों की तारीफ बटोरी. इसी बीच सोशल मीडिया पर इजरायली न्यूज पेपर की एक कटिंग का फोटो वायरल हो रहा है. इसमें आर आर आर फिल्म की तारीफ तो हो ही रही है, साथ ही फिल्म के लीड स्टार जूनियर एनटीआर की जमकर तारीफ हो रही है.

rrr

एस एस राजामौली ने आर आर आर के साथ अपनी ही पिछली फिल्म के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया था.  विदेश में लोगों के लिए फिल्म को इंटरनेशनल ओटीटी प्लेटफार्म (International OTT gaint) पर रिलीज किया गया था. जहां पर भी लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक अखबार की कटिंग वायरल हो रही है, जिसमें इजरायली मीडिया (Israeli media) ने फिल्म की जमकर तारीफ की है. 

ये भी पढ़ें: अगर अभी तक नहीं देखी RRR तो आपके लिए है ये खुशखबरी, थिएटर में जाने की नहीं पड़ेगी जरूरत

इस पेपर पर जूनियर एनटीआर का भीम का किरदार छापा गया है. इस सीन को लेकर इजरायली मीडिया मेकर्स की तारीफ कर रही है. ये देख भारत में फिल्म के फैंस काफी खुश हैं. इस पेपर की कटिंग को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

400 करोड़ के बजट में बनी थी फिल्म

'बाहुबली' और 'बाहुबली- द कॉन्क्लूजन' से भी ज्यादा Ss राजामौली की आरआरआर का बजट बताया जा रहा था. फिल्म का बजट लगभग 400 करोड़ के करीब है.  फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी अहम किरदार निभाए थे. 

ये भी पढ़ें: KGF-2 की आंधी के बीच RRR ने तोड़ा 'द कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड, जल्द होगी 1000 करोड़ के पार!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement