Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारी भीड़ के चलते कैंसिल हुआ Devara Pre Release Event, JR NTR ने जारी किया बयान

जूनियर एनटीआर (JR NTR) की फिल्म देवरा (Devara) का हाल ही में प्री रिलीज इवेंट रखा गया था, जो कि भारी भीड़ के कारण कैंसिल कर दिया गया.

Latest News
भारी भीड़ के चलते कैंसिल हुआ Devara Pre Release Event, JR NTR ने जारी किया बयान

Devara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जूनियर एनटीआर (JR NTR) की फिल्म देवरा (Devara) इस साल की मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक है. यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में एनटीआर के अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आने वाले हैं. वहीं, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो कि काफी धमाकेदार था. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से दर्शकों को इसके सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार हैं. इस बीच फिल्म के प्री रिलीज इवेंट की भी अनाउंसमेंट की गई थी,जो हैदराबाद में होने वाला था. लेकिन इवेंट से कुछ घंटों पहले ही इसे कैंसिल कर दिया गया. 

दरअसल, फिल्म के प्री रिलीज इवेंट के लिए हैदराबाद में भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी. इवेंट में ज्यादा लोगों के जमा होने और सिक्योरिटी के कारण इसे कैंसिल कर दिया गया. जिससे फैंस खासा नाराज हो गए. इस भीड़ के चलते बैरिगेट्स भी तोड़े गए. हालांकि इवेंट में आए लोगों को बाद में वापस भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें- Devara Release Trailer: खून से लाल समंदर में लगा लाशों का ढेर, भैरा और देवरा बने जानी दुश्मन, हैरान कर देगा JR.NTR का अंदाज

वहीं, इवेंट कैंसिल होने के बाद जूनियर एनटीआर ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. जूनियर एनटीआर के स्टेटमेंट का वीडियो देवरा मूवी इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- हमें इस स्थिति में होने का अफसोस है, लेकिन हम अपने प्यारे मैन ऑफ मास एनटीआर के फैंस के हमेशा आभारी रहेंगे. सबसे बड़ा जश्न आने वाला है. 27 सितंबर को सिनेमाघरों में मिलते हैं.

यह भी पढ़ें- Devara से पहले OTT पर देख डालें Junior NTR की ये जबरदस्त फिल्में

जूनियर एनटीआर ने जारी किया बयान

इस वीडियो में एनटीआर अपने फैंस से कहते हैं कि मुझे बहुत दुख है कि देवरा का इवेंट कैंसिल करना पड़ा. खासकर कि तब, जब मैं इसके लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा था. मुझे आप सभी के साथ वक्त बिताना और देवरा के बारे में कई सारे दिलचस्प किस्से शेयर करने थे. मैं देवरा के कई सारे किस्से सुनाने और इस फिल्म में लगाए गए अपने एफर्ट के बारे में आप सभी को बताने के लिए बहुत एक्साइटेड था. लेकिन सिक्योरिटी रीजन से इस इवेंट को कैंसल करना पड़ा. मैं भी इससे काफी निराश हूं. मेरा दर्द आप से कहीं ज्यादा हैं. लेकिन मेरे हिसाब से इसके लिए प्रोड्यूसर्स और ऑर्गेनाइजर को ब्लैम करना गलत है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devara Movie (@devaramovie)

भारी भीड़ के चलते कैंसिल हुआ इवेंट

इस इवेंट के कैंसिल के होने के बाद लोगों काफी नाराज नजर आए और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए प्रोड्यूसर्स और ऑर्गेनाइजर को भी ब्लैम किया. बता दें कि भीड़ ज्यादा होने के कारण इसे कैंसिल कर दिया गया. कैंसल करने की जानकारी टीम ने एक्स पर बयान जारी किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement