Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD collection Day 1: पहले ही दिन Prabhas की फिल्म ने रचा कमाई का इतिहास, Deepika की एंट्री पर बजी सीटियां

फिल्म Kalki 2898 AD आखिरकार रिलीज हो गई है. ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है जिसका आंकड़ा सामने आ गया है.

Latest News
Kalki 2898 AD collection Day 1: पहले ही दिन Prabhas की फिल्म ने रचा कमाई का इतिहास, Deepika की एंट्री पर बजी सीटियां

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रभास (Prabhas), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) ने लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फैंस इसकी रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड थे और ब्रेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे. ऐसे में फिल्म को एडवांस बुकिंग (Kalki 2898 AD advance booking) में शानदार रिस्पॉन्स मिला और इसके लाखों टिकट पहले ही बिक गए थे. अब इसके पहले दिन के कमाई के आंकड़े (Kalki 2898 AD box office collection) भी सामने आ गए हैं जिससे साफ जाहिर है कि बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से जो सूखा था वो खत्म हो गया है. यहां जानिए फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की थी.

कल्कि 2898 एडी का जलवा भारत में ही नहीं विदेशों में भी खूब देखने को मिला था. विदेशों में इसकी जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी हुई थी. सैकनिल्क की मानें तो कल्कि 2898 एडी ने पहले दिन दुनियाभर में करीब 180 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं भारत में फिल्म ने 95 करोड़ का कमाए हैं. तेलुगू भाषा में इसने 64.5 करोड़, तमिल में 4 करोड़, हिंदी में 24 करोड़, कन्नड़ में 0.3 करोड़ और मलयालम में 2.2 करोड़ का कलेक्शन किया है. ऐसे में वीकेंड पर फिल्म को और भी ज्यादा फायदा देखने को मिल सकता है.

इन फिल्मों से रह गई पीछे
"आरआरआर" ने पहले दिन 223.5 कमाए थे और वहीं "बाहुबली 2" ने ओपनिंग डे पर 214 करोड़ का कलेक्शन किया था. ऐसे में कल्कि इन दोनों फिल्मों से पीछे रह गई है.


ये भी पढ़ें: 'Kalki AD 2898' के टिकट की कीमत 2300 रुपये, यहां समझें टिकट खिड़की का गणित


600 करोड़ में बनी है फिल्म
कल्कि 2898 एडी में प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, अमिताभ बच्चन और कमल हासन नजर आए. इसे नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. खास बात ये है कि फिल्म में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा, एसएस राजामौली और दुलकर सलमान का भी कैमियो देखने को मिला है. हालांकि अमिताभ बच्चन की एक्टिंग ने लोगों को सबसे ज्यादा इंप्रेस किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement