Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Box office Collection के मामले में Vikram ने Bahubali 2 को पछाड़ा, तोड़ा कमाई का ये रिकॉर्ड

Bahubali 2 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिल्म Vikram कमाई के नए मुकाम हासिल कर रही है. इस फिल्म का दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है.

Box office Collection के मामले में Vikram ने Bahubali 2 को पछाड़ा, तोड़ा कमाई का ये रिकॉर्ड

Vikram Bahubali 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म विक्रम बॉक्स ऑफिस (Vikram Box office collection) पर धूम मचा रही है. फिल्म जबसे रिलीज हुई है एक के बाद एक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म अब तक 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और दिन पर दिन इसमें इजाफा हो रहा है. वही विक्रम ने अब एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म बहुबली 2 (Bahubali 2) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

दरअसल विक्रम ने शानदार कमाई करते हुए 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने अब बाहुबली 2 को तामिलनाडु में कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है. सिर्फ तामिलनाडु में ही फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इससे पहले प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 तमिलनाडु में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रखी. विक्रम की बढ़ती शोहरत को देखकर लग रहा है कि फिल्म अपने नाम और भी कई रिकॉर्ड कर सकती है. 

ये भी पढ़ें: Vikram Box Office Collection: 300 करोड़ कमाई पर Kamal Haasan बोले- अब चुकाऊंगा सारे लोन

विक्रम के एक्टर विजय सेतुपति ने वीडियो शेयर कर इस बात की खुशी जाहिर की है. सिर्फ तमिल में ही नहीं फिल्म तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी अच्छी कमाई कर रही है. हालांकि फिल्म हिंदी में कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. 

लोकेश कनगराज ने विक्रम को लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म में कमल हासन, फहद फासिल और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं. वहीं एक्टर सूर्या का रोलेक्स नाम का कैमियो रोल है. उनका पांच मिनट का कैमियो जबरदस्त रहा.

ये भी पढ़ें: Vikram में 5 मिनट के कैमियो के लिए Suriya ने ली इतनी फीस, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement