Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 2: 'रॉकी भाई' ने कर ली बारात में ढोल बजाने की नौकरी, एक्टर Yash के हमशक्ल को देख फैंस हुए हैरान

Actor Yash के प्रति फैंस की दीवानगी इस कदर देखी जा रही है कि लोग एक्टर की ही तरह हुलिया बनाए नजर आ जाते हैं. एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जहां एक ढोल बजाने वाला हू-ब-हू एक्टर यश की तरह दिखाई दे रहा है.

KGF 2:  'रॉकी भाई' ने कर ली बारात में ढोल बजाने की न��ौकरी, एक्टर Yash के हमशक्ल को देख फैंस हुए हैरान

Actor Yash : एक्टर यश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Actor Yash: केजीएफ 2 (KGF 2) का खुमार फैंस के दिलों से खत्म होने के नाम ही नहीं ले रहा है. फैंस के अंदर एक्टर यश के प्रति ऐसी दीवानगी देखी गई है वे एक्टर की तरह की अपना हुलिया भी बना लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर यश की तरह की दिखता हुआ शख्स बारात में ढोल बजाता हुआ नजर आ रहा है. थोड़े वक्त के लिए लोग एक्टर के हमशक्ल को इस कदर ढोल बजाता हुआ देख कर हैरान हो गए. 

हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ढोल बजाता हुआ देखा गया. इस दौरान उसने गोल्डन कलर की सूट पहन रखी है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जमकर शेयर किया जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद इस लोग एक्टर यश की कॉपी को देखकर हैरान दिखाई दिए. एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा - केजीएफ के रॉकी भाई को स्पॉट किया गया.

ये भी पढ़ें - Shah Rukh Khan से लेकर Ranbir Kapoor तक, इन बॉलीवुड स्टार्स के कैमियो ने कर दिया था फैंस को सरप्राइज

देखें वीडियो

 

 

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा - उसका गोल्डन जैकेट केजीएफ के सोने से बना है. वहीं दूसरे ने लिखा - पावरफुल पीपप प्ले पावरफुल ढोल. जबकि वीडियो को देखने के बाद तीसरे यूजर ने लिखा - अपना सारा सोना समुंदर में बहाने के बाद कुछ ऐसा काम रहे हैं रॉकी भाई.

ये भी पढ़ें - Koffee with Karan 7: लव बाइट से सेक्स तक, Vijay Deverakonda-Ananya Panday ने खोले बेडरूम सीक्रेट

बात करें यश की तो एक्टर बीते दिनों अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर नजर आए थे. इस दौरान एक्टर की तस्वीरें सामने आई थीं. सोशल मीडिया यूजर्स अपने 'बॉस' की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे. 

 

 

केजीएफ चैप्टर 2 के बाद यश देश भर में सनसनी बन गए हैं. स्टाइलिश अभिनेता होने के अलावा, यश एक फैमिली मैन भी हैं. उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर पोस्ट हमेशा चर्चा का हिस्सा रहे हैं. हालांकि, इस बार उनकी पत्नी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों से सनसनी मचाई. यश की पत्नी ने 500वें इंस्टाग्राम पोस्ट का जश्न मनाने के लिए एक फैमिली फोटो शेयर की. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement