Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahesh Babu पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई के बाद अब मां ने कहा दुनिया को अलविदा

Mahesh Babu Mother Indira Devi Passes Away: महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां और अभिनेत्री इंदिरा देवी (Indira Devi) का निधन हो गया है.

Mahesh Babu पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई के बाद अब मां ने कहा दुनिया को अलविदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां और अभिनेत्री इंदिरा देवी (Indira Devi) का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते कई हफ्तों से इंदिरा देवी की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही थी. इसके चलते उन्हें हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. तबीयत बिगड़ने के बाद कुछ समय के लिए वे वेंटिलेटर पर भी रहीं लेकिन अभिनेत्री की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिला. आखिरकार, आज सुबह 4 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

इससे पहले साल की शुरुआत में एक्टर ने अपने बड़े भाई रमेश बाबू को खो दिया था. वहीं, अब मां के निधन के बाद महेश बाबू पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्टर के फैंस लगातर उन्हें हिम्मत बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं.  

यह भी पढ़ें- Ekta Kapoor के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, फौजी की पत्नियों को लेकर दिखाए थे 'शर्मनाक सीन'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर पद्मालय स्टूडियो में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक अंतिम दर्शन के लिए लाया जाएगा. इसके बाद जुबली हिल्स के महाप्रस्थानम में दिन में अंतिम संस्कार होगा. बताया जा रहा है कि इंदिरा देवी उम्र संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं. लंबे समय तक चले इलाज के बाद आज सुबह 4 बजे उन्होंने हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में अंतिम सांस ली.

70 वर्षीय अभिनेत्री के निधन के बाद परिवार की ओर से एक स्टेटमेंट भी जारी किया गया है. इसमें बताया गया है कि पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए दोपहर 12 बजे तक पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा. अंतिम संस्कार 28 सितंबर को ही महा प्रस्थानम में किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- क्रांतिकारियों ने कैसे अंग्रेजों को चटाई थी धूल?  क्या आपने देखी हैं शहीद भगत सिंह पर बनी ये बॉलीवुड फिल्में

बता दें कि महेश बाबू अपनी मां के बेहद करीब रहे हैं. अपने जमाने में तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार और महेश बाबू के पिता कृष्णा ने पहली शादी इंदिरा देवी से की थी जिनसे उन्हें पांच बच्चे हुए. बाद में कृष्णा ने इंदिरा देवी से तलाक लेकर एक्ट्रेस विजया निर्मला से शादी कर ली. कहा जाता है कि तलाक के बाद इंदिरा देवी ने अकेले ही अपने सारे बच्चों की परवरिश की थी. ऐसे में सिर से मां का साया छिन जाने के बाद एक्टर के फैंस लगातार उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement