Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahesh Babu की 11 साल की बेटी के साथ हुआ कांड, साइबर क्राइम का हुईं शिकार, पिता ने लिया बड़ा एक्शन

Mahesh Babu और Namrata Shirodkar की 11 साल की बेटी Sitara साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं. कपल ने इसको लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया है. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
Mahesh Babu की 11 साल की बेटी के साथ हुआ कांड, साइबर क्राइम का हुईं शिकार, पिता ने लिया बड़ा एक्शन

Mahesh Babu Namrata Shirodkar daughter Sitara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) की बेटी सितारा घट्टमनेनी (Sitara Ghattamaneni) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. कभी उनका डांस वीडियो तो कभी फैमिली फोटो इंटरनेट पर छाई रहती है. इसी बीच एक्टर की बेटी बड़े कांड का शिकार हो गई हैं. महेश बाबू की बेटी सितारा साइबर क्राइम का शिकार बन गई हैं. तेलुगु सुपरस्टार ने बेटी की पहचान के दुरुपयोग के खिलाफ एक बयान भी जारी किया है. बयान की मानें तो एक अज्ञात शख्स ने इंस्टाग्राम (Sitara Ghattamaneni fake instagram account) पर सितारा का फर्जी अकाउंट बनाया है और 'धोखाधड़ी से' उसके रूप में लोगों को ट्रेडिंग और निवेश लिंक भेज रहा है. अब इस फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट को बनाने वाले शख्स के बारे में पता लगाने के लिए जांच चल रही है.

दरअसल महेश बाबू की बेटी सितारा के नाम से सोशल मीडिया पर कोई फर्जी अकाउंट चला रहा है. वो शख्स सोशल मीडिया पर लोगों को ट्रेडिंग और इंवेस्टमेंट लिंक भी भेज रहा है. इस बात की जानकारी महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए बेटी के फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर चेतावनी दी है.

mahesh

इस पोस्ट में कहा गया 'ध्यान दें माधापुर पुलिस ने टीम जीएमबी के साथ मिलकर एक साइबर अपराध की घटना के बारे में चेतावनी जारी की है, जिसमें इंस्टाग्राम पर सितारा घट्टमनेनी का प्रतिरूपण शामिल है. एक अज्ञात उपयोगकर्ता धोखाधड़ी से सितारा के रूप में प्रस्तुत हो रहा है, बिना सोचे-समझे यूजर्स को व्यापार और निवेश लिंक भेज रहा है.'

ये भी पढ़ें: Mahesh Babu की बेटी के आगे दीपिका- कटरीना भी हुईं फेल, 1 एड की फीस जानकर चौंक जाएंगे

फिलहाल महेश बाबू की टीम ने इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है और अब मामले की जांच चल रही है. बता दें कि सितारा 11 साल की हैं पर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. उनकी क्यूटनेस पर लाखों करोड़ों लोग फिदा हैं. इंस्टा पर सितारा के 1.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो किसी भी सेलेब से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें: Mahesh Babu की लाडली Sitara ने छोटी सी उम्र में दिखाई बड़ी दरियादिली, दान में दी पहली सैलरी, जीत लिए करोड़ों दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement