Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kireedam में विलेन का रोल कर चुके मलयालम एक्टर Mohan Raj का हुआ निधन, 70 की उम्र में ली आखिरी सांस

फेमस मलयालम एक्टर मोहन राज (Mohan Raj), जिन्हें केरिकादान जोस के नाम से जाना जाता है. उनका 3 अक्टूबर गुरुवार को 70 की उम्र में निधन हो गया.

Latest News
Kireedam में विलेन का रोल कर चुके मलयालम एक्टर Mohan Raj का हुआ निधन, 70 की उम्र में ली आखिरी सांस

Malayalam actor Mohan Raj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फेमस मलयालम एक्टर मोहन राज (Mohan Raj), जिन्हें केरिकादान जोस के नाम से जाना जाता है. उनका 3 अक्टूबर गुरुवार को तिरुवनंतपुरम में उनके घर पर निधन हो गया है. एक्टर ने 70 साल की उम्र में आखिरी सांस ली हैं. बता दें कि वह कई मलयालम फिल्मों में विलेन का रोल अदा कर चुके हैं. 

राज एक केंद्र सरकार के अधिकारी थे. उन्होंने 1989 में फिल्म किरीदम में विलेन का रोल अदा किया था. इस फिल्म में उन्होंने कीरिकादान जोस की भूमिका अदा की थी. यह नाम काफी फेमस हो गया था और बाद में वह इसी नाम से फेमस भी हो गए थे. इस फिल्म में मोहनलाल ने अहम रोल अदा किया था. यह मलयालम इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी.

यह भी पढ़ें- घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी Tv की ये टॉप एक्ट्रेस, दो बार हुआ तलाक, अकेले की बच्चों की परवरिश

300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं मोहन राज

उस फिल्म में जबरदस्त सफलता मिलने के बाद राज उर्फ जोस की किस्मत बदल गई थी और उसके बाद उन्होंने 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया. राज एक शानदार व्यक्ति थे. उन्हें साउथ की फिल्मों में विलेन के रोल में काफी पसंद किया जाता था और उन्होंने इससे काफी लोकप्रियता भी हासिल की.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में एंट्री लेंगी 90s की ये सेंसेशन क्वीन, सुपरस्टार Mahesh Babu से है खास कनेक्शन

आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर

बता दें कि कुछ साल पहले एक तेलुगु फिल्म के लिए स्टंट सीन करते हुए उनके पैर में चोट लग गई थी और तब से वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए. उन्होंने आखिरी फिल्म 2022 में ममूटी की फिल्म रोर्शाच में काम किया था और उसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी और वह तब से घर पर ही थी. बता दें कि आज शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement