Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chiranjeevi ने बर्थडे से पहले फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट, रिलीज किया Bholaa Shankar धांसू पोस्टर

Chiranjeevi साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. मेगास्टार इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रहे हैं और समय समय पर फैंस के साथ उनके अपडेट भी शेयर करते रहते हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी एक और फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है जिससे फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

Latest News
Chiranjeevi ने बर्थडे से पहले फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट, रिलीज किया Bholaa Shankar धांसू पोस्टर

Chiranjeevi चिरंजीवी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल यानी 22 अगस्त को एक्टर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं. इस स्पेशल दिन को चिरंजीवी ने फैंस के लिए और भी खास बना दिया है. बर्थडे पर उन्होंने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. आखिरकार मेगास्टार की फिल्म 'भोला शंकर' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ये धांसू पोस्टर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामना आ गई है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को सांतवे आसमान पर पहुंचा दिया है. 

मेहर रमेश के डायरेक्शन में बनी फिल्म भोला शंकर में मेगास्टार चिरंजीवी लीड रोल में हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर फिल्म के बारे में शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि, बर्थडे से पहले फिल्म भोला शंकर से चिरंजीवी का लुक आउट हो गया है. इसी के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज भी बताई है. तरण आदर्श ने बताया कि ये फिल्म 14 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meher Ramesh (@meherramesh)

पोस्टर की बात करें तो इसमें चिरंजीवी अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह इस बार भी फैंस उनके लुक को देख दीवाने हो गए हैं. फिल्म में एकट्रेस कीरथि सुरेश और तमन्ना भाटिया भी नजर आएंगी. पिछसे साल अगस्त में एक ग्रैंड वीडियो के जरिए इस फिल्म की घोषणा की गई थी जिसमें चिरंजीवी और कीरथि सुरेश के बीच में भाई-बहन के रिश्ते को दिखाया गया था.

ये भी पढ़ें: Godfather: इंटेंस लुक में नजर आए मेगास्टार Chiranjeevi, फैंस को फिल्म में मिलेगा बड़ा सरप्राइज

बता दें कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है और अपने अंतिम पड़ाव में है. इस फिल्म के अलावा मेगास्टार चिरंजीवी अपनी फिल्म 'आचार्य' के बाद मलयालम ब्लॉकबस्टर 'लूसिफर' की रीमेक 'गॉडफादर' पर काम कर रहे हैं. फैंस 'गॉडफादर' का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: कपूर फैमिली जैसा स्टारडम चाहते हैं Chiranjeevi, बताया 33 साल पहले क्यों हुए थे अपमानित

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement