Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ponniyin Selvan 2: बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ने लगी फिल्म की चमक, पहले हफ्ते में किया इतना कलेक्शन

Ponniyin Selvan 2: Mani Ratnam के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बीते हफ्ते रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. इस खबर में जानें फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन किया है.

Ponniyin Selvan 2: बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ने लगी फिल्म की चमक, पहले हफ्ते में किया इतना कलेक्शन

Ponniyin Selvan 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2) जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है. इस पीरियड ड्रामा के पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ फिल्म एक हफ्ते में घरेलू बॉक्स ऑफिस (Ponniyin Selvan 2 Box office collection) पर 130 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है. एक हफ्ते में फिल्म की कमाई शानदार रही पर हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो PS 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इसके प्रीक्वल से काफी कम है. 

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 बीते हफ्ते दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली. इस फिल्म ने बीते गुरुवार यानी 4 मई को 24.33 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की. सातनें दिन फिल्म ने लगभग 6.50 करोड़ रुपये कमाए. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम की फिल्म के टिकटों की बिक्री में और गिरावट देखी गई है. पोन्नियिन सेलवन 2 ने दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

आंकड़ों की मानें तो पोन्नियिन सेलवन 2 ने छठे दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इससे मणिरत्नम फिल्म की कुल कमाई पहले हफ्ते के अंत में 128.50 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म ने सिनेमाघरों में अपनी शुरुआत अच्छी की थी. पहले दिन इसने 24 करोड़ रुपये कमाए, इसने दूसरे दिन 26.2 करोड़ रुपये की कमाई की, तीसरे दिन 30.3 करोड़ रुपये की कमाई हुई. हालांकि, चौथे दिन कलेक्शन में भारी गिरावट देखी गई. इसी के साथ 5वें दिन, 6वें और 7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 10.5 करोड़ रुपये, 7.75 करोड़ रुपये और 6.50 करोड़ रुपये कमाए.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2 के गाने पर हुआ बवाल, AR Rahman से सिंगर बोले 'मेरे पिता की गाई शिव स्तुति से चुराई धुन'

पोन्नियिन सेलवन 2 में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, कार्थी, त्रिशा कृष्णन, जयम रवि, सोभिता धूलिपाला, ऐश्वर्या लक्ष्मी और प्रकाश राज अहम रोल में हैं. पिछले साल रिलीज हुए इसके पहले पार्ट (Ponniyin Selvan 1) ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया था. इसके बाद से ही पार्ट 2 को लेकर चर्चा तेज हो गई थी.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2 review: Aishwarya Rai और Chiyaan Vikram ने लूटी लाइमलाइट, फिल्म देखने के बाद ऐसा रहा लोगों का रिस्पॉन्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement