Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mani Ratnam को नहीं हुआ कोरोना, टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, पहले उड़ी थी कोविड पॉजिटिव होने की खबर

खबर आई थी कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर Mani Ratnam कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि अब उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. डायरेक्‍टर मण‍ि रत्‍नम की फिल्‍म 'Ponniyin Selvan: 1' लगातार चर्चाओं में है. हाल ही में फिल्म कानूनी पचड़े में भी पड़ चुकी है.

Latest News
Mani Ratnam को नहीं हुआ कोरोना, टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, पहले उड़ी थी कोविड पॉजिटिव होने की खबर

Mani Ratnam 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आई थी कि मशहूर फिल्म मेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam Covid Positive) कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि कुछ समय बाद उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. फिलहाल उनकी सेहत से जुड़ी और अपडेट सामने नहीं आई है. वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से ही लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करने लगे हैं. 

इन दिनों डायरेक्टर मणि रत्नम अपनी फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' (Ponniyin Selvan) को लेकर काफी चर्चा में है. उनकी इस मच अवेटेड फिल्म का पहला पार्ट 30 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म के कलाकारों के लुक से लेकर उसके ट्रेलर तक, सभी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. पोन्नियिन सेल्वन पैन इंडिया रिलीज होगी. इसे देशभर में पांच भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है. इस मल्टी स्टारर फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन सहित कई बड़े स्टार्स मौजूद हैं.

बता दें कि ये फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है. फिल्म की कहानी 10वीं सदी के आसपास की है. ये चोल साम्राज्य की कहानी पर आधारित है. इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियिन सेलवन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया गया है. 

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan: 1 Teaser देखकर भूल जाएंगे बाहुबली, हर एक सीन धमाकेदार

इसी बीच फिल्म रिलीज होने से पहले विवादों में फंस गई है. कोर्ट ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर मण‍ि रत्‍नम और एक्‍टर विक्रम को नोटिस जारी किया है. आरोप है कि उन्‍होंने फिल्‍म चोल वंश की कहानी को गलत तरीके से दिखाया है. ऐसे में अब मणि रत्नम के कोविड पॉजिटिव होने से फिल्म पर कहीं ना कहीं असर जरूर पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें: Actor Vikram की दहाड़ को नहीं रोक पाया सीने का दर्द, Ponniyin Selvan की डबिंग के दौरान दिखाया दम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement