Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिकॉर्डतोड़ बिक्री के बीच अचानक रुक गई Salaar की एडवांस बुकिंग, जानें क्यों फैंस को लगा ये झटका

Prabhas की फिल्म Salaar की एडवांस बुकिंग चल रही है. इस बीच फिल्म की टिकट बिक्री से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आई है.

Latest News
रिकॉर्डतोड़ बिक्री के बीच अचानक रुक गई Salaar की एडवांस बुकिंग, जानें क्यों फैंस को लगा ये झटका

Prabhas Film Salaar Advance Booking

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस बीच प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' (South Movie Salaar) जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग (Salaar Advance Booking) चल रही है और 'डंकी' के साथ क्लैश के बावजूद भी ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म की कमाई की रिपोर्ट तो खूब वायरल हो रही है लेकिन धड़ाधड़ चल रही बुकिंग के बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि फैंस के क्रेज की वजह से सालार की टिकट बुकिंग साइट ही क्रैश हो गई है.

दरअसल, 22 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही प्रभास की फिल्म 'सालार' की एडवांस बुकिंग खोल दी गई है और इसने धड़ाधड़ कमाई भी शुरू कर दी है. रिलीज डेट करीब आते ही फिल्म की टिकटें कुछ ज्यादा ही तेजी से बिक रही हैं. इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि टिकट बुकिंग साइट पर अचानक बिक्री रुक गई थी क्योंकि इतने फैंस ऑनलाइन टिकट खरीदने आए कि ये साइट ही क्रैश हो गई. जिसकी वजह से कुछ फैंस थिएटर में अपनी सीट बुक करने से चूक गए. हालांकि, बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद ये दिक्कच ठीक हो गई. ये भी पढ़ें- Salaar के देर रात तक चलेंगे शोज, इस राज्य की सरकार ने फैंस को दिखा खास गिफ्ट

कमाई की बात करें तो प्रभास, श्रुति हासन, जगपति बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर 'सालार' के करीब 6 लाख टिकट बुक हो चुके हैं. इसके जरिए इस साउथ फिल्म ने लगभग 12.41 करोड़ की कमाई कर डाली है. अभी भी फिल्म की बुकिंग चालू है. ऐसे में कई ट्रेड एक्सपर्ट ने दावा किया है कि ये फिल्म 2023 के खत्म होते होते साल की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म साबित होने वाली है. इस फिल्म में दो दोस्तों के जरिए काल्पनिक राज्य खानसार की कहानी दिखाई गई है, जहां पर राजनीति के चलते खूब हिंसा हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement