Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Project K से Prabhas का फर्स्ट लुक देखकर फैंस ने पीट लिया माथा, बोले 'एक और आदिपुरुष'

Project K से Prabhas का पहला लुक रिलीज हो गया है. इस लुक को सोशल मीडिया पर मिले- जुले रिएक्शन मिल रहे हैं.

Latest News
Project K से Prabhas का फर्स्ट लुक देखकर फैंस ने पीट लिया माथा, बोले 'एक और आदिपुरुष'

Prabhas First Look From Project K: प्रोजेक्ट के से प्रभास का पहला लुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ (South Cinema) से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस बीच हाल ही में प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. फिल्म का मोस्ट अवेटेड फर्स्ट लुक रिलीज (Project K First Look) हो गया है, जिसमें प्रभास का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म की टीम ने लोगों का ध्यान खींचने की खूब तिकड़म लगाई लेकिन पहला लुक रिलीज होते ही कुछ और ही नजारा देखने को मिला. कई लोगों को फिल्म में प्रभास का लुक पसंद नहीं आया है.

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का पहला लुक दिखा दिया है. इस लुक में प्रभास गोल्डन रंग के मेटैलिक सूट से ढके दिखाई दे रहे हैं. उनके बाल लंबे हैं और आखों में गुस्सा नजर आ रहा है. प्रभास के बैकग्राउंड में बर्बादी का मंजर देखने को मिल रहा है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने अपने फैंस के लिए खास मैसेज भी लिखा है. इस फिल्म के लुक रिवील पोस्टर पर टाइटल की जगह लिखा गया है कि 'प्रोजेक्ट के क्या है'. यहां देखें वायरल हो रहा फिल्म का ये लुक-

ये भी पढ़ें- प्रभास की सालार की रिलीज से पहले मालामाल हुए मेकर्स, इतने करोड़ में बिके OTT राइट्स

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा- 'ये रहा प्रोजेक्ट के का पहला लुक, उम्मीद है कि आपको पसंद आएगा. पहली झलक देखिए 20- 21 जुलाई को'. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 2024 में रिलीज किया जाना है. फिल्म में प्रभास के साथ- साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन, कमल हासन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हैं.

ये भी पढ़ें- प्रभास की Adipurush के फेलियर पर देवों के देव महादेव Mohit Raina ने किया रिएक्ट, बोले- मेकर्स को जिम्मेदार होना होगा

फिल्म के लुक रिवील पोस्टर को मिल रहे रिएक्शन को देखें तो कुछ लोगों को प्रभास का लुक पसंद आया है लेकिन कुछ लोगों ने माथा पीटने वाले इमोजी के साथ अपनी राय जाहिर की है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'एक और आदिपुरुष'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement