Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas की फिल्म देखने गए फैंस ने सिनेमा हॉल में जमकर काटा बवाल, तोड़ी सीटें, VIDEO में कैद हुआ मंजर

Prabhas के क्रेजी फैंस ने सारी हदें पार कर दी हैं. उन्होंने एक्टर की फिल्म Yogi की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर हॉल में तोड़फोड़ कर दी है जिसका Video तेजी से वायरल हो रहा है.

Prabhas की फिल्म देखने गए फैंस ने सिनेमा हॉल में जमकर काटा बवाल, तोड़ी सीटें, VIDEO में कैद हुआ मंजर

Prabhas movie Yogi screening 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास की देशभर में लाखों करोड़ों फैन फॉलोइंग है. उनकी फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. हालांकि कई बार उनके क्रेजी फैंस अपनी सारी हदें पार कर जाते हैं. ऐसा ही मंजर एक बार फिर कैमरे में कैद हुआ. एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रभास की फिल्म योगी की दोबारा रिलीज के दौरान फैंस ने थिएटर में काफी नुकसान पहुंचाया था. इस क्लिप में उनके फैंस स्क्रीन के पास नाचते हुए देखे गए.

प्रभास की फिल्म योदी जो 2007 में रिलीज हुई थी उसे एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया. फैंस ने योगी की दोबारा रिलीज का जश्न मनाया. वहीं आंध्र प्रदेश के नंद्याल के राज थिएटर से क्रेजी फैंस का वीडियो सामने आया है जिसमें लोग पर्दे के पास डांस करते नजर आ रहे हैं. एक्साइटमेंट के चलते वो स्क्रीन पर गिर गए जिससे दोनों स्क्रीन फट गईं और खराब हो गईं. यही नहीं थिएटर की सीटों को भी नुकसान पहुंचाया गया था. इसी के साथ नंद्याल में सिनेमाघर वालों ने दोबारा रिलीज होने वाली फिल्मों की स्क्रीनिंग को रोकने का फैसला किया है.

बता दें कि री-रिलीज ट्रेंड का फिलहाल टॉलीवुड में काफी ज्यादा क्रेज है. स्टार हीरोज की पुरानी सुपरहिट फिल्में फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं. इससे थिएटर मालिकों को काफी फायदा मिलता है. इसके साथ ही प्रोडक्शन हाउस इस क्रेज को भुनाने के लिए कई स्टार हीरो की फिल्में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज कराते हैं.

ये भी पढ़ें: Jr NTR: फैंस की इस हरकत पर फूटा जूनियर एनटीआर का गुस्सा, बोले 'अब नहीं करूंगा कोई फिल्म'

फिल्म योगी की बात करें तो ये 2007 में रिलीज हुई थी. इस एक्शन ड्रामा फिल्म में प्रभास और नयनतारा लीड रोल में नजर आए थे. यह फिल्म प्रेम की 2005 की कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म जोगी का रीमेक है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. योगी अपने शुरुआती हफ्ते में महज 13.12 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही थी पर बाद में इसकी कमाई में और गिरावट देखने को मिली थी. 

बाहुबली 1 और 2 के बाद पैन इंडिया स्टार बने प्रभास इस आखिरी बार फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आए थे. ये फिल्म काफी विवादों में रही और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. अब एक्टर अगली बार 'कल्कि AD2898' में नजर आएंगे. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी ये साइंस-फिक्शन फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement