Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 2 और Kantara का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ेगी Prabhas की Salaar, फिल्ममेकर ने किया ये बड़ा दावा

Prabhas की फिल्म Salaar का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के प्रोड्यूसर ने दावा किया है कि ये KGF 2 और Kantara का रिकॉर्ड तोड़ेगी.

Latest News
KGF 2 और Kantara का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ेगी Prabhas की Salaar, फिल्ममेकर ने किया ये बड़ा दावा

KGF 2 Salaar Kantara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2022 साउथ की फिल्मों के लिए काफी खास रहा. पहले केजीएफ 2 ने धमाल मचाया और फिर कंतारा ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. यही नहीं इन फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर भी गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच अब प्रभास के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म सालार का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से वो उनके बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर (होम्बले फिल्म्स के संस्थापक) ने सालार को लेकर बड़ा दावा कर दिया है. उन्होंने भरोसा दिलाया है कि ये फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और कांतारा के रिकॉर्ड को पार कर देगी.

प्रभास और डायरेक्टर प्रशांत नील पहली बार एक्शन फिल्म सालार के लिए साथ आए हैं. केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद, प्रशांत नील की अगली फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं. यहां तक कि प्रशांत नील और प्रोडक्शन हाउस पर अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ने का दबाव बन रहा है. 

हाल ही में, इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, सालार के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने खुलासा किया कि वो इसका सीक्वल बनाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, 'फिलहाल, हम इस विचार के लिए खुले हैं. हम सालार का सीक्वल बनाने के लिए भी तैयार हैं. हम फिल्म देखने के बाद फैसला करेंगे. केजीएफ 3 के साथ भी ऐसा ही है. प्रशांत के सालार के साथ काम करने के बाद हम इस पर चर्चा करेंगे.'

ये भी पढ़ें: Allu Arjun से सुपरस्टार Yash तक ये सितारे ला रहे हैं 7 बड़ी साउथ फिल्में, Prabhas ने कर ली ट्रिपल तैयारी

बता दें कि अगस्त में सालार का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था. प्रशांत नील (Prashant Neel) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर के सामने आती ही ये जमकर वायरल हुआ था. केजीएफ और केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में डायरेक्ट करने वाले निर्देशक प्रशांत नील एक और तूफान लेकर आए हैं. इस फिल्म में हाई-वोल्टेज एक्शन देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: KGF 2 की जबरदस्त सफलता से डर गए हैं प्रभास? जानें- क्या है 'बाहुबली' स्टार का रिएक्शन

प्रभास की ये फिल्म अलगे साल 2023 में 28 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी. ट्रेलर के साथ फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया है जिसमें रिलीज डेट का ऐलान किया गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement