Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बस 100 दिन और! फिर बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करने आ रही Pushpa 2, नया पोस्टर है धांसू

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके रिलीज होने में अब 100 दिन बाकी हैं ऐसे में मेकर्स ने धांसू पोस्टर रिलीज किया है.

Latest News
बस 100 दिन और! फिर बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करने आ रही Pushpa 2, नया पोस्टर है धांसू

Allu Arjun Film Pushpa 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले पार्ट की सक्सेस के बाद अब दूसरे पार्ट पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. फिल्म के अब तक कुछ पोस्टर्स और गाने रिलीज हो चुके हैं जो फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा रहे हैं. इसी बीच अब मेकर्स ने नया पोस्टर (Pushpa 2 poster) जारी किया है और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने की बात तक कह डाली है.

पुष्पा 2 पहले 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी पर पोस्ट प्रोडक्शन के काम के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया थ. ऐसे में ये फिल्म अब 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं इसके रिलीज के 100 दिन बाकी हैं तो ऐसे में मेकर्स ने नया पोस्टर जारी कर दिया है. इसके जरिए उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने की बात भी कही है. 

इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'Pushpa 2 The Rule की रिलीज के 100 दिन बाकी हैं. आइकॉनिक बॉक्स ऑफिस अनुभव के लिए तैयार हो जाइए. सिनेमा में द रूल 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी.'


ये भी पढ़ें: KGF और Pushpa भूल जाएंगे, जब देखेंगे South की ये जबरदस्त मूवीज


 

पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी. इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की टक्कर विक्की कौशल की मूवी छावा से होगी जिसका टीजर कुछ दिन पहले आया था और छा गया था. ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.


ये भी पढ़ें: 2024 के बचे हुए 4 महीने होंगे एकदम धांसू, धमाका करने आ रही हैं ये 6 एक्शन Movies


Pushpa 1 को मिला था लोगों का प्यार
पुष्पा द राइज 2021 में रिलीज हुई थी और ये जबरदस्त हिट थी. देश ही नहीं विदेशों में भी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. पार्ट 1 में भी अल्लू अर्जुन और रश्मिका लीड रोल में थे. वहीं विलेन के रोल में फहद फाजिल नजर आए थे. इसका बजट 200-250 करोड़ रुपये था और इसने 360-373 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement