Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टल सकती है Pushpa 2 की रिलीज? Allu Arjun के कारण शूटिंग हुई पोस्टपोन, जानें क्या है माजरा

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग को एक्टर के कारण पोस्टपोन कर दिया गया है. यहां जानें वजह क्या है.

Latest News
टल सकती है Pushpa 2 की रिलीज? Allu Arjun के कारण शूटिंग हुई पोस्टपोन, जानें क्या है माजरा

Pushpa 2: Allu Arjun

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) लंबे समय से अपनी फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa 2 The RUle) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसी साल 'पुष्पा' (Pushpa) के लिए एक्टर को नेशनल अवॉर्ड (Allu Arjun National Award) से सम्मानित भी किया गया. वहीं इस मेगाबजट फिल्म की हर अपडेट के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. इस बीच यह खबर है कि अल्लू अर्जुन की हेल्थ के कारण शूटिंग पोस्टपोन हो गई है. ऐसे में फैंस के मन में सवाल है कि क्या फिल्म की रिलीज डेट बदल जाएगी. 

अल्लू अर्जुन की टीम ने हिंदुस्तान टाइम्स से पुष्टि कर दी है कि शूटिंग अब दिसंबर के दूसरे हफ्ते तक के लिए पोस्टपोन कर दी गई है. इस सोर्स ने न्यूज पोर्टल को बताया कि एक्टर एक गाने और एक फाइट सीक्वेंस की शूटिंग के लिए जतारा गेट-अप में थे. आउटफिट और जोरदार एक्शन सीन से उनकी पीठ में गंभीर दर्द होने लगा पर उन्हेंने शूटिंग जारी रखी लेकिन डायरेक्टर सुकुमार ने उनकी हेल्थ को प्रायोरिटी में रखा और उन्हें ब्रेक दे दिया. एक्टर के ठीक होने के बाद वो शूटिंग पर वापस आ जाएंगे.

फीस को लेकर थी चर्चा

बीते दिनों खबर आई थी कि एक्टर ने इस फिल्म के सीक्वल के लिए फीस लेने से इनकार कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए अल्लू ने फाइनल रेवेन्यू से 33% हिस्सा लेने की मांग की. खबरों की मानें तो पुष्पा 2 की जितनी भी कमाई होगी उन सभी को मिलाकर जो भी पैसा आएगा उसका 33 फीसदी एक्टर लेने वाले हैं. हालांकि इस खबर को लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है. ना ही मेकर्स या एक्टर ने इसे कन्फर्म किया है.

ये भी पढ़ें: इस साल स्क्रीन से दूर रहे ये स्टार्स, 2024 में मचाएंगे धमाल

ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फैंस इसके लिए काफी बेताब हैं. फिल्म का टीजर और कुछ पोस्ट रिलीज हो चुके हैं. अब ट्रेलर का इंतजार है. स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू सहित एक्टर्स नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन से राम चरण तक साउथ स्टार्स ने दिए वोट, देखें Telangana Elections की वायरल फोटोज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement