Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa: Allu Arjun की फिल्म में हुई बॉलीवुड के इस बड़े स्टार की एंट्री? रौबदार पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नजर

Pushpa फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज है. फिल्म के दूसरे भाग का लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म मेकर भी पुष्पा की दूसरी और फिर तीसरी कड़ी की तैयारी कर रहे हैं. जहां एक तरह फिल्म में पहले ही साउथ के कई बड़े नाम शामिल हैं, वहीं अब बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर का भी नाम फिल्म के लीड किरदारों की लिस्ट में शामिल हो सकता है.

Pushpa: Allu Arjun की फिल्म में हुई बॉलीवुड के इस बड़े स्टार की एंट्री? रौबदार पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नजर

Pushpa 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pushpa: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर पुष्पा द राइज (Pushpa: The Rise) को लेकर दर्शकों का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ कि फिल्म के सीक्वल और फिर उसकी अगली कड़ी को लेकर चर्चाओं का दौर जारी हैं. साल 2021 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक रही पुष्पा एक पैन इंडिया हिट रही है. फिल्मों को लेकर आ रही नई रिपोर्ट फैंस को सुपर रोमांचित कर देगी. फिल्म में अहम किरदार निभा रहे फहद फासिल के मुताबिक, फिल्म के तीसरे वर्जन की भी तैयारियों की सरगर्मियां तेज हो गई हैं.

भले ही फिल्म अपनी थिएटर रिलीज के एक महीने के भीतर ओटीटी पर रिलीज हुई थी, फिर भी यह बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने और कुछ रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, एक बहुत ही बहुमुखी प्रतिभा के धनी बॉलीवुड अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ इस जर्नी में शामिल होने के लिए तैयार हैं. जी हां, और वह और कोई नहीं बल्कि मनोज बाजपेयी ही फिल्म में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें - Pushpa 2 के लिए Allu Arjun चार्ज करेंगे होश उड़ाने वाली फीस? फैंस बोले - वो झुकेगा नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, पुष्पा: द रूल के निर्माताओं ने अब दूसरे भाग में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए मनोज बाजपेयी से संपर्क किया है. कथित तौर पर, यह भूमिका एक पुलिस अधिकारी की होगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि फहद फासिल के साथ मनोज बाजपेयी का किरदार फिल्म की कहानी को किस ओर मोड़ेगा. हालांकि, इन रिपोर्ट के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

इतना ही नहीं, फिल्म में पुष्पा का हिस्सा रहे फहद फासिल ने भी पुष्टि की है कि पुष्पा 3 की तैयारी जोरों पर हैं. हाल ही में एक बातचीत के दौरान, फहद ने खुलासा किया कि फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने उन्हें इस बारे में बताया, उन्होंने कहा, "जब सुक्कू सर ने पहली बार मुझे कहानी सुनाई, तो पुष्पा केवल एक फिल्म में थी, पुलिस स्टेशन के सीन्स के बाद और दूसरे भाग में मेरा हिस्सा था, फिर यह दो हिस्से की फिल्म बन गई. हाल ही में जब उन्होंने मुझसे बात की तो उन्होंने पुष्पा 3 के लिए तैयार रहने को कहा क्योंकि उनके पास इसे करने के लिए शानदार कंटेंट है."

ये भी पढ़ें - Allu Arjun नहीं बल्कि 'पुष्पा' के इस एक्टर की एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं Ranbir Kapoor

जाहिर है इसे जानने के बाद अल्लू अर्जुन और पुष्पा फिल्म के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement