Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anand Mahindra ने RRR स्टार Ram Charan को कहा 'ग्लोबल स्टार', एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

Anand Mahindra ने हाल ही में RRR स्टार Ram Charan की जमकर तारीफ की है. इसपर अब एक्टर ने रिएक्ट किया है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. 

Latest News
Anand Mahindra ने RRR स्टार Ram Charan को कहा 'ग्लोबल स्टार', एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

Ram Charan Anand Mahindra 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. फिल्म एक के बाद एक कई अवॉर्ड अपने नाम कर रही है. हाल ही में फिल्म ने हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड 2023 (HCA awards 2023) में चार अवॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. इसके बाद हर जगह फिल्म की चर्चा हो रही है. वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने हाल ही में साउथ एक्टर राम चरण (Ram Charan) की तारीफ की है. एक्टर भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी इसपर रिएक्ट किया है.

दरअसल आनंद महिंद्रा ने हाल ही में ट्वीट कर राम चरण को ग्लोबल स्टार बताया था. इसपर राम चरण ने रिएक्ट किया है.  उन्होंने कमेंट कर लिखा- बहुत बहुत धन्यवाद सर! भारत का समय अब ​​​​हर क्षेत्र और रूप में चमकने का है. 

rrr

राम चरण हाल ही में मशहूर गुड मॉर्निंग अमेरिका शो का हिस्सा बने थे. शो के दौरान उनसे फिल्म से जुड़े कई सवालों पूछे गए थे जिसका एक्टर ने जवाब दिया था. इसी शो से एक क्लिप आनंद महिंद्रा ने शेयर किया था. 

ये भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2023: RRR के हाथ लगी एक और सफलता, 'नाटू नाटू' ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

बता दें कि आरआरआर ने शुक्रवार को हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवार्ड्स में चार अवॉर्ड जीते. फिल्म को बेस्ट एक्शन फिल्म, बेस्ट इंटरनेशनल फीचर, बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग और बेस्ट स्टंट की ट्रॉफी मिली थी.  इससे पहले Naatu Naatu सॉन्ग गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड अपने नाम कर चुका है.

ये भी पढ़ें: RRR का Japan में बज रहा डंका, पहले बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए 100 दिन

Naatu Naatu का जलवा बरकरार

आरआरआर का फेमस गाना 'नाटू नाटू' साल 2022 के हिट ट्रैक्स में से है. इसका क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इसके तेलुगू वर्जन को काला भैरवा और राहुल सिप्लीगुंज ने मिलकर लिखा है और वेतरन म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी ने कंपोज किया है. कीरावानी को इसके लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement