Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar के लिए फैंस को करना होगा लंबा इंतजार, मेकर ने बताया आगे का प्लान

Prabhas की मच अवेटेड फिल्म Salaar का फैंस इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स ने पोस्ट शेयर किया है जिसे देख लगता है कि ये इंतजार और भी लंबा होने वाला है.

Latest News
Salaar के लिए फैंस को करना होगा लंबा इंतजार, मेकर ने बताया आगे का प्लान

Salaar सालार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार (Salaar) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों रिलीज टीजर ने लोगों की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया था पर फैंस को अब फिल्म के लिए लंब इंतजार करना होगा. सालार की रिलीज (Salaar release) को लेकर अब मेकर्स की तरफ से बड़ा अपडेट सामने आया है.

केजीएफ के बाद अब प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है. प्रभास की ये फिल्म एक्शन- थ्रिलर से भरपूर है जिसका टीजर सामने आ चुका है पर ट्रेलर का इंतजार है. इसी के साथ अब फिल्म की रिलीज डेट भी टल गई है. बीते दिनों खबर थी कि प्रभास की इस फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है. सालार को अब 28 सितंबर की जगह दिसंबर के महीने में रिलीज किया जा सकता है.

वहीं इस फैसले के पीछे की वजह शाहरुख खान की फिल्म जवान बताई जा रही थी. शाहरुख खान की जवान के क्रेज के मिल रहा है जिसके कारण सालार की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है. वहीं मेकर्स ने भी इसकी रिलीज को लेकर स्टेटमेंट जारी किया है.

We deeply appreciate your unwavering support for #Salaar. With consideration, we must delay the original September 28 release due to unforeseen circumstances.
Please understand this decision is made with care, as we're committed to delivering an exceptional cinematic experience.… pic.twitter.com/LPf5N2roh7

बयान में मेकर्स ने कहा 'हम Salaar के लिए आपके अटूट समर्थन की गहराई से सराहना करते हैं. विचार करते हुए, हमें अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण 28 सितंबर की रिलीज में देरी करनी पड़ी. कृपया समझें कि ये निर्णय सावधानी से लिया गया है, क्योंकि हम एक असाधारण सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हमारी टीम उच्चतम मानकों को पूरा करने के लिए अथक प्रयास कर रही है.'

ये भी पढ़ें: Jawan के तूफान से डरे Salaar के मेकर्स, Prabhas की फिल्म की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

बता दें कि ये फिल्म 28 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज होने वाली थी. हालांकि अब तो तय हो गया है कि प्रभास की सालार जल्द रिलीज नहीं होगी. निर्माताओं ने देरी के लिए माफी मांगते हुए नई रिलीज डेट की घोषणा करने की बात कही है.

प्रभास के अलावा फिल्म में श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम रोल में हैं. वहीं जगपति बाबू इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Salaar Vs Jawan: विदेश में करोड़ों नोट छाप रही हैं Shah Rukh और Prabhas की फिल्म, एडवांस बुकिंग में इस मूवी ने मारी बाजी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement