Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Girlfriend को थप्पड़ मारना लड़के को पड़ा भारी, वीडियो में South सुपरस्टार Naga Shaurya ने यूं निकाली हेकड़ी

South Actor Naga Shaurya ने एक लड़के को सड़क पर अपनी Girlfriend को थप्पड़ मारते हुए देखा तो खुद रियल लाइफ हीरो बन गए.

Latest News
Girlfriend को थप्पड़ मारना लड़के को पड़ा भारी, वीडियो में South सुपरस्टार Naga Shaurya ने यूं निकाली हेकड़ी

Naga Shaurya Reaction On Man Slapped Girlfriend: नागा शौर्या ने लगाई गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारने वाले लड़के की क्लास

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पर्दे पर 'कबीर सिंह' ने अपनी गर्लफ्रेंड को सरेआम थप्पड़ मार दिया था और उस पर गुस्सा निकालकर आराम से निकल गया था. हालांकि, रियल लाइफ में ऐसा करना एक लड़के को भारी पड़ गया. इस लड़के को गर्लफ्रेंड पर हाथ उठाते (Man Slapped Girlfriend) साउथ के सुपरस्टार (South Actor) नागा शौर्या (Naga Shaurya) ने देख लिया और फिर इसके बाद जो हुआ वो किसी फिल्मी ड्रामे से कम नहीं था. इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें साउथ एक्टर रियल लाइफ हीरो बनकर इस 'कबीर सिंह' को सबक सिखाते दिख रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि साउथ एक्टर नागा शौर्या अपनी गाड़ी से निकलकर एक लड़के को सड़क पर खुलेआम पकड़ लेते हैं. ग्रे टी- शर्ट पहने ये लड़का बार- बार वहां से निकलने की कोशिश करता है लेकिन नागा उसका हाथ पकड़ कर उसे गर्लफ्रेंड से माफी मांगने के लिए कहते हैं. वीडियो में रेड टी- शर्ट में इस लड़के की गर्लफ्रेंड भी दिख रही है जो थप्पड़ मारने वाले बॉयफ्रेंड को बचाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- शादी की अफवाहों के बीच बिगड़ी Prabhas की तबीयत, डॉक्टर ने दी ये सलाह

बताया जा रहा है कि नागा हैदराबाद की किसी जगह से गुजर रहे थे कि तभी उन्हें सड़क पर एक लड़का खुलेआम गर्लफ्रेंड पर हाथ उठाते दिखाई दिया. ये देखकर नागा खुद को रोक नहीं पाए और गाड़ी से निकलकर इस लड़के को उसकी गलती का एहसास करवाने पहुंच गए. वो वीडियो में बार- बार गर्लफ्रेंड से माफी मांगने की बात कह रहे हैं लेकिन ये लड़का माफी मांगने को तैयार नहीं है. वीडियो के आखिर में वो नागा की जिद के आगे हारकर अपनी गलती की माफी मांग लेता है.

ये भी पढ़ें- North vs South की बहस पर यश की ये बात सुन मुरीद हुए उनके फैंस, जानें एक्टर ने क्या कुछ कहा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement