Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CAA के खिलाफ खड़े हुए साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay, ट्विटर पर कह डाली ऐसी बात

साउथ के मशहूर एक्टर Thalapathy Vijay पहले ही राजनीति में उतरने का ऐलान कर चुके हैं. वहीं, हाल ही में वो CAA के खिलाफ स्टेटमेंट जारी करने की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं.

Latest News
CAA के खिलाफ खड़े हुए साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay, ट्विटर पर कह डाली ऐसी बात

सीएए पर बोले थालापति विजय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत सरकार ने सोमवार को नागरिकता संशोधन कानून (Citizen Amendment Act) लागू की अधिसूचना जारी कर दी है. इस कानून (CAA) के लागू होते ही कई लोग इसके सपोर्ट में खड़े हुए दिख रहे हैं तो कुछ लोग इसके खिलाफ भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में साउथ के मशहूर एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने इस मामले पर रिएक्शन देते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने स्टेटमेंट से जाहिर कर दिया है कि वो इस कानून के सख्त खिलाफ हैं. सोशल मीडिया पर जारी किए गए अपने स्टेटमेंट में विजय ने तमिलनाडु सरकार से भी एक अपील कर डाली है.

थलापति विजय कुछ समय पहले ही राजनीति में उतरे हैं. उन्होंने पॉलिटिकल पार्टी तमिलागा वेट्री कज़गम (TVK) की कमान संभालने का ऐलान किया था. जिसके बाद से वो देश और राजनीति से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर जाहिर करते दिख रहे हैं. थलापति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बयान जारी करते हुए CAA की खिलाफत की है. उन्होंने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून लागू होना स्वीकार नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने पोस्ट में लिखा- 'ऐसे देश में जहां सभी नागरिक सद्भाव के साथ रह रहे हैं. वहां पर भारतीय नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 जैसे किसी कानून को लागू करना स्वीकार नहीं होगा'.


ये भी पढ़ें- राजनीति के लिए Thalapathy Vijay ने एक्टिंग को कहा अलविदा, पार्टी के ऐलान के बाद दिया फैंस को झटका


 

उन्होंने CAA के खिलाफ तमिलनाडु सरकार से अपील करते हुए लिखा- 'नेताओं को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि भारतीय नागरिकता संशोधन अधिनियम तमिलनाडु में लागू ना हो'. बता दें कि थलापति विजय ने ऐलान किया था कि वो 69वीं फिल्म के बाद कोई फिल्म नहीं करेंगे और अपने राजनीतिक करियर पर फोकस करेंगे. उन्होंने अपनी नई पार्टी TVK का ऐलान इसी साल किया है और 2026 में तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव से वो मैदान में उतरेंगे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement