Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda की Liger का हाल बेहाल, हुआ करोड़ों का नुकसान, एक्टर को करनी पड़ी बड़ी भरपाई

Vijay Deverakonda ने Liger से बॉलीवुड डेब्यू किया था पर लगता है कि उनकी ये डेब्यू फिल्म उनके लिए महंगी साबित हो गई है. उनकी फिल्म Bos Office पर फ्लॉप तो हुई ही, साथ ही उनको फिल्म को लेकर अपनी जेब तक ढीली करनी पड़ रही है.

Latest News
Vijay Deverakonda की Liger का हाल बेहाल, हुआ करोड़ों का नुकसान, एक्टर को करनी पड़ी बड�़ी भरपाई

Vijay Deverakonda (विजय देवरकोंडा)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म लाइगर (Liger) भी कोई कमाल नहीं दिखा पाई और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई. फिल्म बड़े बजट में बनकर तैयार हुई थी. मेकर्स और एक्टर्स को उम्मीद थी कि फिल्म पर्दे पर अपना जादू दिखाने में सफल रहेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ऐसे में अब खबर आ रही है कि फिल्म के नुकसान का बोझ घटाने के लिए लीड एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने बड़ा फैसला किया है. एक्टर अब उन प्रोड्यूसर के नुकसान की भरपाई करेंगे. 

विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर इस साल रिलीज हुई कई बड़ी फिल्मों की तरह पर्दे पर दम तोड़ती नजर आई है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल होने के पीछे बॉयकॉट ट्रेंड को सबसे बड़ी वजह माना जा रहा है. फिलहाल फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई करने का बीड़ा अब विजय ने उठा लिया है.

ये भी पढ़ें: फिल्म का हाल देख घबराए Vijay Deverakonda, Box Office पर क्यों धड़ाम हुई South की ये फिल्म 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एक्टर ने उन फिल्म निर्माताओं को 6 करोड़ रुपये देने का फैसला किया है, जिन्हें बड़ा नुकसान हुआ है. खबर है कि विजय ने चार्मी कौर और दूसरे को प्रोड्यूसर के नुकसान की भरपाई करने का फैसला किया है. बता दें कि विजय ने फिल्म लाइगर के लिए 35 करोड़ रुपये बतौर फीस ली थी.

ये भी पढ़ें: Liger Review: Vijay Devarakonda की फिल्म को क्यों मिले निगेटिव रिव्यूज, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे 

इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाध ने उन डिस्ट्रीब्यूटर्स को मुआवजा देने का फैसला किया था जिन्हें लाइगर के फ्लॉप होने पर भारी नुकसान उठाना पड़ा. इस पैन इंडिया फिल्म को बनाने के लिए 175 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement