Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahesh Babu सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल, यूजर्स के हाथ लगा पान मसाले का पुराना ऐड

तेलुगू स्टार Mahesh Babu एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. एक पान मसाले के ऐड को लेकर वो ट्रोल होने लग गए हैं.

Mahesh Babu सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल, यूजर्स के हाथ लगा पान मसाले का पुराना ऐड

महेश बाबू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलुगू स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी बॉलीवुड (Bollywood) को लेकर दिए अपने बयान को लेकर तो कभी अपनी फिल्म 'सरकारु वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) को लेकर. इसी बीच वो एक पान मसाले के ऐड को लेकर ट्रोलर्स के निशााने पर आ गए हैं. लोगों इसे एक्टर का डबल स्टैंडर्ड बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि इन्हें पान मसाला वाले अफोर्ड कर सकते हैं पर बॉलीवुड वाले नहीं.   

दरअसल महेश बाबू ने कुछ दिन पहले अपनी फिल्म मेजर (Major) के प्रमोशन के दौरान कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता, तो वो टाइम क्यों वेस्ट करें. महेश की ये बात हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) पसंद करने वालों को बर्दाश्त नहीं हुई और देखते ही देखते महेश बाबू जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. लोग उनके मीम तक बनाने लग गए. इस कड़ी में पिछले साल महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक पान मसाला ब्रांड का ऐड ट्रोलर्स के हाथ लग गया. फिर क्या था महेश बाबू फिर से ट्रोल होने लग गए.

महेश बाबू

एक ट्रोलर ने कहा, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता पर पान मसाला कर सकता है. हालांकि इस ट्रोलिंग से महेश बाबू के फैंस काफी खफा हो गए हैं. एक्टर का बचाव करते हुए फैंस बॉलीवुड सितारों पर निशाना साध रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Sarkaru Vaari Paata की चमक फीकी पड़ते ही बदले Mahesh Babu के सुर, बोले- हिंदी सिनेमा से नहीं कोई परहेज

बॉलीवुड को लेकर दिया था बड़ा बयान

मामला तब शुरू हुआ जब ‘मेजर’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर महेश बाबू ने बॉलीवुड और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा कमेंट दे डाला. इसके बाद उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई. महेश बाबू से पूछा गया कि वो अपनी फिल्में पैन इंडिया में रिलीज़ करने का क्यों नहीं सोचते. इस पर महेश बाबू ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड कर सकती है. इसलिए वो अपना टाइम वेस्ट नहीं करना चाहते.

महेश बाबू का ये बयान हिंदी बेल्ट वालों और बॉलीवुड के कलाकारों को एक रास नहीं आया. बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके इस बयान पर असहमति जताई. हालांकि अपने बयान को लेकर महेश बाबू के सुर बदले गए हैं. वो अब ये कह रहे हैं कि उन्हें हिंदी सिनेमा से परहेज नहीं और व भी हिंदी फिल्म करना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan का पुराना वीडियो हुआ ट्रेंड, फैंस ने की तारीफ बोले- Mahesh Babu को इससे कुछ सीखना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. चाहिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement