Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Abdu Rozik का पहला हिंदी सॉन्ग हुआ रिलीज, फैंस बोले- छोटे भाईजान ने भी जीत लिया दिल

अब्दू रोजिक का नया गाना 'छोटा भाईजान' रिलीज हो गया है. यूट्यूब पर इसका वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Abdu Rozik का पहला हिंदी सॉन्ग हुआ रिलीज, फैंस बोले- छोटे भाईजान ने भी जीत लिया दिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट और दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) इस वक्त पूरे देश के फेवरेट बने हुए हैं. घर में एंट्री लेने के बाद से ही सिंगर ने अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत लिया है. इसके अलावा वो आए दिन अपनी क्यूट हरकतों और बातों से लोगों का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं. इस बीच अब्दु ने फैंस को एक और तोहफा दिया है. 

दरअसल, अब्दू रोजिक का नया गाना 'छोटा भाईजान' रिलीज हो गया है. यूट्यूब पर इसका वीडियो खूब देखा जा रहा है. आपको बता दें कि अब्दु को ज्यादा हिंदी समझ नहीं आती है और ना ही वे हिंदी ज्यादा बोल पाते हैं बावजूद इसके सलमान खान (Salman Khan) को डेडीकेट करते हुए अब्दू रोजिक ने पूरा गाना हिंदी में ही गाया है.

यहां देखें अब्दु रोजिक का नया गाना-

इसकी जानकारी सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की. गाने की एक क्लिप शेयर करते हुए अब्दु ने लिखा, 'आज 8 अक्टूबर 2022 में मैं अपना पहला हिंदी गाना लॉन्च कर रहा हूं. तजाकिस्तान के अपने गांव में मैं पुरानी कैसेट्स पर पुरानी हिंदी फिल्में देखा करता था. यह मेरा बचपन का सपना था कि मैं एक हिंदी गाना रिलीज करूंगा. अब अपने इस गाने को मैं पर्सनली सलमान खान सर भाईजान को डेडीकेट कर रहा हूं.'

 

 

सिंगर ने आगे लिखा, 'सलमान खान ने मुझे इंडिया आने के लिए प्रेरित किया. साथ ही उन्होंने मुझे अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में काम करने का मौका भी दिया. मैं अब भी हिंदी ठीक तरह से बोल नहीं पाता हूं, इंग्लिश भी बहुत टूटी-फूटी बोलता हूं. पांच महीने पहले तक तो मेरा यही हाल था लेकिन मैंने कोशिश की है.  मुझे सपोर्ट करने के लिए आप सभी को ढेर सारा प्यार.'

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Abdu Rozik से शालीन भनोट ने पूछ डाला 'पर्सनल सवाल', भड़के यूजर्स बोले- कुछ तो शर्म करो

बता दें कि गाना रिलीज होने के बाद से ही व्यूअर्स को यह जमकर पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं, फैंस अब्दु और अब्दु के गाने पर जमकर प्यार भी बरसा रहे हैं. गाने को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और अबतक इसे 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही 15 हजार से ज्यादा लोग गाने को लाइक भी कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 से बाहर होंगे साजिद खान, Sexual Harassment की मिलेगी सजा!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement