Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agnisakshi: शादी के 11 मिनट बाद ही हुआ तलाक, TV शो का वीडियो देख लोग बोले- RIP लॉजिक

ColorsTV के अपकमिंग शो का जमकर मजाक बनाया जा रहा है. प्रोमो वीडियो देखने के बाद व्यूअर्स इसे पूरी तरह सेंस लेस बता रहे हैं.

Latest News
Agnisakshi: शादी के 11 मिनट बाद ही हुआ तलाक, TV शो का वीडियो देख लोग बोले- RIP लॉजिक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनोरंजन की दुनिया में छोटे पर्दे का बड़ा रोल है. तमाम बड़े सितारे टीवी से ही अपनी पहचान बनाकर बड़े-बड़े मुकाम पर पहुंचे हैं. टीवी के ऐसे ना जाने कितने शोज हैं जो सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं. फैंस किसी भी किमत पर इनका एक भी एपिसोड मिस करना मंजूर नहीं करते हैं. घरेलू महिलाएं आज भी फिल्मों के मुकाबले टीवी पर हर दिन आने वाली सास-बहू की कहानी को देखना ज्यादा पसंद करती हैं और सिर्फ महिलाएं ही नहीं, इस लिस्ट में यंगस्टर से लेकर हर उर्म के लोगों का नाम शामिल है. इन सब के बीच कलर्स टीवी पर जल्द ही एक नया सीरियल शुरू होने जा रहा है. हालांकि, सीरियल के शुरू होने से पहले ही इसे जमकर ट्रोल किया जाने लगा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, कलर्स टीवी ने हाल ही में अपने अपकमिंग शो 'अग्निसाक्षी- एक समझौता' का प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. एक तरफ जहां चंद मिनटों की इस क्लिप को देखकर लोगों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है तो वहीं, कइयों ने इसे जमकर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं, कुछ लोगों को तो सीरियल का कॉन्सेप्ट इतना खराब लगा कि उन्होंने इसके शुरू होने से पहले ही चैनल और शो को बायकॉट करने की मांग कर डाली है.

यह भी पढ़ें- Prabhas ने किया Kriti Sanon को प्रपोज, जल्द सगाई करेगा कपल?   

क्यों हुआ बवाल?
प्रोमो वीडियो में जीविका नाम की एक लड़की की कहानी दिखाई गई है. जीविका हाउसवाइफ बनकर घर बसाना चाहती थी. उसका सपना था कि एक दिन उसका भी खुद का परिवार हो, बच्चे हों... और वो दिन आया भी. आंखों में अपने सारे सपनों को सच करने की चाहत लिए जीविका दुल्हन बनीं. शादी के दिन 9 बजकर 07 मिनट पर उसने वरमाला डाली. 11 बजकर 08 मिनट पर फेरे हुए, 12 बजकर 09 मिनट पर जीविका की मांग में पति ने सिंदूर भरा लेकिन इसके ठीक 11 मिनट बाद ही यानी 12 बजकर 20 मिनट पर पति ने उससे तलाक मांग लिया. अब जीविका समझ नहीं पा रही है कि इसके बाद वह दुल्हन बनकर अपने ससुराल जाए या तलाकशुदा बनकर वापस माइके लौट जाए. 

यहां देखें प्रोमो वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

तलाक से शुरू हुई इस अनोखी कहानी ने सोशल मीडिया पर एक अलग ही बज क्रिएट कर दिया है. दूसरी ओर शो के कॉन्सेप्ट के चलते इसे जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. प्रोमो वीडियो देखने के बाद व्यूअर्स इसे पूरी तरह सेंस लेस बता रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'एक और बकवास सीरियल की शुरुआत' तो दूसरे ने लिखा, 'इस धारावाहिक को देखने वाले चाहें तो मानसिक स्वास्थ्य के लिए हमसे योग सेवा ले सकते हैं.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'लॉजिक्स को RIP.'

यह भी पढ़ें- Taimur की तरह बेटी Raha Kapoor को मीडिया के सामने लाएंगे Alia-Ranbir, इस दिन खत्म होगा फैंस का इंतजार!

गौरतलब है कि अग्निसाक्षी-एक समझौता को कन्नड़ शो 'अग्निसाक्षी' पर बेस्ड बताजा जा रहा है. कन्नड़ का ये शो जबरदस्त सक्सेसफुल रहा था. वहीं, बात अगर इसके हिंदी वर्जन की करें तो शिविका पाठक और आश्य मिश्रा इसमें बतौर लीड एक्टर्स नजर आने वाले हैं. कन्नड़ शो की तरह हिंदी में भी इसे सफलता मिलेगी या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. फिलहाल शो की कहनी जबरदस्त चर्चाओं में जरूर बनी हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement