Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Big Boss OTT जीतते ही आलिया भट्ट को I Love You क्यों कहने लगे एल्विश यादव?

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक इंटरैक्टिव सेशन के दौरान Alia Bhatt ने Bigg Boss OTT 2 के Elvish Yadav को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसको देख यूट्यूबर फूले नहीं समा रहे हैं.

Latest News
Big Boss OTT जीतते ही आलिया भट्ट को I Love You क्यों कहने लगे एल्विश यादव?

alia bhatt elvish yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एल्विश यादव (Elvish Yadav) जबसे बिग बॉस ओटीटी 2 में गए थे तभी से उनकी काफी चर्चा थी. अब वो (Bigg Boss Ott 2) में  विनर बन गए हैं ऐसे में अब तो वो सातवें आसमान पर हैं. वहीं उनकी फैन फॉलोइंग में एक और बड़े सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है. वो कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट हैं. जी हां, हाल ही में आलिया ने एल्विश पर जमकर प्यार लुटाया. इसे देख एल्विश भी फूले नहीं समा रहे हैं और उन्होंने बदले में आलिया को 'आई लव यू' कह दिया है. 

हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक इंटरैक्टिव सेशन रखा. इस दौरान एक्ट्रेस ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान, एक यूजर ने आलिया से एल्विश यादव के लिए कुछ शब्द साझा करने के लिए कहा. इसके जवाब में आलिया ने कहा 'सिस्टमम' और पांच लाल दिल वाले इमोजी जोड़े. 

कुछ समय बाद, एल्विश ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया के इस जवाब का रिप्लाई दिया. एक्ट्रेस के पोस्ट को दोबारा पोस्ट करते हुए एल्विश ने लिखा 'आई लव यू'. 

आलिया

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav को फिनाले के आखिरी 15 मिनट में मिले इतने वोट, आंकड़े जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

बता दें कि एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 में जीत हासिल की. वो बिग बॉस की हिस्ट्री में पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री वाले विनर बने हैं. वहीं, यूट्यूबर फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान दूसरे नंबर पर रहे थे और मनीषा रानी तीसरा नंबर पर. तीनों के सोशल मीडिया पर काफी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं पर एल्विश यादव के हाथ जीत लगी. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 Winner: Elvish Yadav ने रच दिया इतिहास, Abhishek Malhan को हराकर जीती ट्रॉफी

जीत हासिल करने के बाद एल्विश के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में एल्विश ने बताया कि उन्हें आखिरी 15 मिनट में 280 मिलियन वोट्स मिले थे. हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल डाटा सामने नहीं आया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement