Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC के कंगाल करोड़पति ने फिर किया कमाल, मिले दो सरकारी नौकरियों के ऑफर? जानें क्या है पूरा मामला

Amitabh Bachchan के शो KBC में करोड़पति बनकर अपना टैलेंट साबित कर चुके कंटेस्टेंट सुशील कुमार ने एक और बड़ा कारनामा कर दिखाया है.

Latest News
KBC के कंगाल करोड़पति ने फिर किया कमाल, मिले दो सरकारी नौकरियों के ऑफर? जानें क्या है पूरा मामला

KBC Contestant Sushil Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का 15वां सीजन चल रहा है. इस शो के हर सीजन में एक बढ़कर एक धुरंधर कंटेंस्टेंट (KBC Contestant) देखने को मिल जाते हैं. हालांकि, इसमें से कुछ लोग ही असल में करोड़पति बनकर निकल पाते हैं. इन दिनों शो पर 12 साल पहले आया एक कंटेस्टटेंट सुर्खियों में आ गया है. इस कंटेस्टेंट ने एक वक्त पर केबीसी से 5 करोड़ रुपए जीते थे. वहीं, अब एक बार फिर से इस केबीसी करोड़पति ने ऐसा कमाल दिखाया है कि सभी हैरान रह गए हैं. इस कंटेस्टेंट ने कुछ समय पहले अपनी कंगाली की खबर सुनाई थी.

5 करोड़ जीतने वाला कंटेस्टेंट

'कौन बनेगा करोड़पति' में करोड़पति बनने का अपना सपना सच करने वाले सुशील कुमार 12 सालों बाद फिर सुर्खियों में आ गए हैं. मोतिहारी के हनुमानगढ़ी निवासी सुशील ने नेशनल टेलीविजन पर अपना टैलेंट साबित कर ही दिया था लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अथाह ज्ञान की दम पर उनके पास दो-दो सरकारी नौकरियों के ऑफर आए हैं. सुशील ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी है. सुशील ने एजुकेशन फील्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था. जिसके बाद उन्होंने कड़ी परीक्षा पार कर ली है. ये भी पढ़ें- KBC 15 में इस बच्चे ने रचा इतिहास, 12 साल की उम्र में बना करोड़पति

कर दिया कमाल

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC TRE 2.O) का रिजल्ट हाल ही में जारी किया गया है. जिसमें सुशील कुमार ने 119वीं रैंक हासिल कर ली है. बताया जा रहा है कि उन्हें वर्ग 11-12 के मनोविज्ञान विषय में विद्यालय अध्यापक पद के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है. इसके अलावा उनका 6-8 वर्ग में भी सोशल साइंस के लिए भी सिलेक्शन हो गया है. इस पोस्ट पर सुशील को ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं.

केबीसी के बाद ऐसे बर्बाद हुई थी जिंदगी

बता दें कि कुछ समय पहले सुशील मे बताया था कि केबीसी से 5 करोड़ जीतने के बाद किस तरह उन्होंने खुद ही अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली थी. सुशील ने बताया कि उन्हें शराब की लत लग गई थी और कई गलत फैसलों की वजह से वो कंगाल हो गए थे. उनकी पत्नी भी परेशान होकर चली गई थी. अब मालूम होता है कि उन्होंने खुद को संभाल लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement