Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora को ब्लैक ड्रेस में देख फिसला लोगों का दिल, 'मैं हूं सिंगल' कहने वालों की लगी लाइन

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने अपनी कुछ नई फोटोज शेयर कर एक बार फिर फैंस के होश उड़ा दिए हैं. आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर-

Anjali Arora को ब्लैक ड्रेस में देख फिसला लोगों का दिल, 'मैं हूं सिंगल' कहने वालों की लगी लाइन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अपने सिजलिंग अंदाज के चलते आए दिन खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर अंजलि की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. यही वजह है कि उनकी हर नई पोस्ट आते ही वायरल हो जाती है. अंजलि अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोज और वीडियोज से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वारें शेयर की हैं और हमेशा की तरह इस बार भी इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस अपना होश भूल बैठे हैं. 

लेटेस्ट फोटोज में अंजलि ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. न्यूड मेकअप और कर्ल हेयर्स ने एक्ट्रेस के इस लुक में और चार चांद लगा दिए हैं. इस सिजलिंग अवतार में अंजलि कमाल के पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं, अब इस तस्वीरों को देख नेटिजन्स दिल हार गए हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में अंजलि अरोड़ा की ये तस्वीरें जमकर शेयर की जा रही हैं. 

यह भी पढ़ें- Anjali Arora ने धमाकेदार अंदाज में Troll करने वालों को दिया जवाब, बोलीं 'सब अच्छा लगता है'

यहां देखें फोटोज-

 

 

धड़ल्ले से वायरल हो रहीं इन फोटोज में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बनता है. इसी कड़ी में अंजलि अरोड़ा की इस पोस्ट को देखने के बाद इंटरनेट पर उनकी तारीफों के पुल बांधने वालों को तांता लग गया है. हर कोई अंजलि पर खूब प्यार लुटा रहा है. फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'भगवान ने आपको कितना खूबसूरत बनाया है' तो दूसरे ने लिखा, 'आप सच में बहुत क्यूट हो.' तीसरे ने लिखा, 'आपकी खूबसूरती का राज क्या है?' इसके अलावा कई यूजर्स ने कमेंट बोक्स में 'मैं हूं सिंगल' की बरसात कर डाली है. 

यह भी पढ़ें- Anjali Arora ने MMS लीक होने के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'ट्रोलिंग ने डिप्रेशन में धकेला'

गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर सुर्खियों में आईं थी. इस गाने ने अंजलि को रातों-रात स्टार बना दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस की किस्मत चमकी और उन्हें कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' ऑफर हुआ. आज अंजलि म्यूजिक और फैशन इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement