Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora की ऐसी 'बेइज्जती', Tejasswi Prakash के आगे लोगों ने नहीं दिया भाव?

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि पपराजी ने Tejasswi Prakash के सामने Anjali Arora को इग्नोर कर दिया.

Latest News
Anjali Arora की ऐसी 'बेइज्जती', Tejasswi Prakash के आगे लोगों ने नहीं दिया भाव?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो बिग बॉस 15 (Bigg Boss) की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) से जुड़ा है. दरअसल, हाल ही में तेजस्वी और अंजलि एक साथ एक स्टूडियो के पास स्पॉट हुईं. दोनों आईं तो अलग-अगल थीं लेकिन इत्तेफाक से मीडिया कि नजर एक साथ दोनों पर पड़ गई. फिर क्या था, ब्यूटी क्वीन्स को देखते ही लोग अपने-अपने कैमरे के साथ उनके सामने जाकर खड़े हो गए. हालांकि, इस बीच वहां ऐसा कुछ हुआ जिसे लेकर अब एक अलग ही बहस छिड़ गई है.

क्या है पूरा मामला?
डीप नेक अनारकली में तेजस्वी और हरे रंग की साड़ी में अंजलि हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पपराजी के कहने पर दोनों ने साथ में पोज भी दिए. हालांकि, इस दौरान तेजस्वी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर ज्यादा खींचा. वहीं, अंजलि एक-दो मिनट बाद ही चुपचाप पीछे के रास्ते वहां से चली गईं. इसके बाद पपराजी ने लंबे समय तक तेजस्वी के फोटोज और वीडियोज लेना जारी रखा. 

यह भी पढ़ें- Vaishali Takkar Suicide: कौन है Rahul Navlani, क्यों नहीं होने दी वैशाली की शादी? पढ़ें अबतक का सारा किस्सा  

अब इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद जहां एक तरफ लोग तेजस्वी की खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कई लोगों ने इसे लॉकअप फेम अंजलि की बेइज्जती बता डाला है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि पपराजी ने टीवी की नागिन के सामने अंजलि को इग्नोर कर दिया और यही वजह है कि उन्हें चुपचाप वहां से जाना पड़ा. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'पपराजी ने तेजस्वी के लिए अंजलि को इग्नोर कर दिया' तो एक और यूजर लिखते हैं, 'अरे ऐसी बेइज्जती, भाव ही नहीं दिया.'

anjali arora

यह भी पढ़ें- Singer Ankit Tiwari के पैरों में गिर पड़ा क्रेजी फैन, वीडियो देखकर लोग बोले- फेक है...

यहां देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और अंजलि अरोड़ा दोनों ही आए दिन सुर्खियों में बनीं रहती हैं. हाल ही में अंजलि का नया गाना 'सजना है मुझे' रिलीज किया गया था. गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. अंजलि अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने से जुड़ी झलक भी दिखाती रहती हैं. वहीं, तेजस्वी को भी अपने शो नागिन के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan ने पपराजी को दिया शाप, वीडियो देख लोग बोले- इतनी बड़ी स्टार और ऐसी बेहूदी बात?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement