Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora ने Besharam Rang पर दिखाया बोल्ड अवतार, वीडियो देख लोग बोले 'दीपिका से बेहतर'

Deepika Padukone के गाने Besharam Rang पर अब Anjali Arora ने भी हाथ आजमाया है लेकिन दीपिका से अगल अंजली को तारीफें मिली हैं.

Anjali Arora ने Besharam Rang पर दिखाया बोल्ड अवतार, वीडियो देख लोग बोले 'दीपिका से बेहतर'

Anjali Arora Hot Video On Besharam Rang: अंजलि अरोड़ा ने बेशर्म रंग पर किया डांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Anjali Arora Dance On Besharam Rang: अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने सिजलिंग पोस्ट के जरिए इंटरनेट पर सेंसेशन क्रिएट करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने 'पठान' (Pathaan) के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के डांस मूव्स कॉपी किए हैं. वहीं, अंजली ने अपना ये डांस वीडियो जैसे ही सोशल अकाउंट पर शेयर किया है वो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया है. दिलचस्प बात ये भी है कि अंजलि के डांस को लोग दीपिका से बेहतर बता रहे हैं.

अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्टाइलिश मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वो 'बेशर्म रंग' गाने पर परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने दीपिका के सबसे हॉट डांस मूव से शुरुआत की और अपने ही अंदाज में गाने के कई स्टेप्स कॉपी किए हैं. हालांकि, उन्होंने वीडियो में हूबहू दीपिका की तरह डांस नहीं किया है लेकिन उनका सलाम वाला स्टेप भी कॉपी किया है. यहां देखें वायरल हो रहा अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- MMS लीक कंट्रोवर्सी अंजलि अरोड़ा के फ्रेंड आकाश कौन हैं, जो बन गए हैं मोस्‍ट वांटेड बॉयफ्रेंड

अंजलि का ये वीडियो देखकर फैंस काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट करते हुए अंजलि के डांस की ताबड़तोड़ तारीफें की हैं और कईयों ने तो उनके डांस को दीपिका से बेहतर भी कह डाला है. बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर बोल्ड डांस वीडियो शेयर करके ही मशहूर हुई हैं. वो पहले इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर के तौर पर मशहूर हो चुकी थीं इसके बाद उन्हें कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में मौका मिला था. वहीं, अब वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Anjali Arora New video: किसको किस कर रही हैं अंजली अरोड़ा, नए वीडियो में देखें कातिलाना लुक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement