Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora: इस जानवर से डरती हैं Kaccha Badam गर्ल, Khatron Ke Khiladi 13 को लेकर दे डाला बड़ा हिंट

Rohit Shetty के शो Khatron Ke Khiladi 13 की चर्चा तेज हो गई है. इस शो में Anjali Arora भी नजर आ सकती हैं. एक्ट्रेस ने इसे लेकर हिंट दिया है.

Latest News
Anjali Arora: इस जानवर से डरती हैं Kaccha Badam गर्ल, Khatron Ke Khiladi 13 को लेकर दे डाला बड़ा हिंट

Anjali Arora अंजलि अरोड़ा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 (Khatron Ke Khiladi 13) की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. रोहित ने बिग बॉस 16 के घर में आकर खुद नए सीजर का ऐलान कर दिया था. कुछ दिनों पहले शो के 11 कंटेस्टेंट के नाम लीक होने की खबरें सामने आई थी जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), उर्फी जावेद (Urfi Javed) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) जैसे कई नाम शामिल हैं. वहीं इस शो में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) भी नजर आ सकती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस बारे में हिंट भी दे डाला है. 

जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या वह शो में हिस्सा लेने में दिलचस्पी रखती हैं, तो अंजलि अरोड़ा ने हंसते हुए कहा, 'क्यों नहीं.' रिपोर्टर ने आगे पूछा कि क्या वो मान सकते हैं कि शो के लिए उनकी पुष्टि हो गई है, अंजलि ने जवाब दिया, 'शायद.'

वहीं जब उनसे अपने सबसे बुरे डर का सामना करने के लिए अपनी तैयारी साझा करने के लिए कहा गया, तो अरोड़ा ने कहा, 'छिपकली का डर था, वो मैं दूर करने की कोशिश कर रही हूं.' कच्चा बादाम गर्ल ने आगे कहा कि छिपकलियों के अलावा उन्हें कॉकरोच, सांप जैसे जानवरों से  डर नहीं लगता है. 

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13 कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक? सामने आए Priyanka Choudhary और Urfi समेत 11 बड़े नाम

वहीं अंजलि एक सोशल मीडिया सेंसेशन रही हैं. कच्चा बादाम गाने पर उनकी रील ने रातों रात उन्हें वायरल कर दिया था. इसके बाद उन्हें कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप में देखा गया. इसके बाद अंजलि और भी ज्यादा लाइमलाइट में आईं जब उनका कथित MMS वायरल हुआ था. हालांकि अंजलि का कहना था कि वो इस वीडियो में नहीं हैं बल्कि कोई और है. इसके लेकर वो काफी ट्रोल भी हुईं. 

वहीं इसके बाद खबरों की मानें तो अंजलि को बिग बॉस 16 का भी ऑफर मिला था पर उन्होंने ये कहकर रिजेक्ट कर दिया कि लॉक अप शो में महीनों तक घर में कैद रहने के बाद वो दोबारा एक घर में कैद नहीं होना चाहती हैं. वो और काम करना चाहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Anjali Arora को ब्लैक ड्रेस में देख फिसला लोगों का दिल, 'मैं हूं सिंगल' कहने वालों की लगी लाइन

अंजलि को तबसे कई म्यूजिक वीडियोज और इवेंट में देखा जाता रहा है. कई बार वो ट्रोल भी हो जाती हैं. वहीं अंजलि सोशल मीडिया पर भी अपनी रील्स और फोटोशूट से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement