Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora: शॉर्ट स्कर्ट पहनकर कच्चा बादाम गर्ल ने सड़कों पर किया डांस, Video देख लोगों ने कर डाला MMS का जिक्र

Anjali Arora 'काचा बादाम गर्ल' के नाम से फेमस हैं. हाल ही में अंजलि ने कुछ Reels शेयर की हैं जो चर्चा में बनी हुई हैं. लोग उनको इसे लेकर Troll कर रहे.

Anjali Arora: शॉर्ट स्कर्ट पहनकर कच्चा बादाम गर्ल ने सड़कों पर किया डांस, Video देख लोगों ने कर डाला MMS का जिक्र

Anjali Arora अंजलि अरोड़ा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने कम समय में बड़ा नाम कर लिया है. हालांकि वो कई बार विवादों में भी रही हैं पर अपने डांस और क्यूटनेस से वो सबका दिल जीत लेती हैं. यहां तक कि उनका ड्रेसिंग स्टाइल (Anjali Arora style) भी चर्चा में बना रहता है. हाल ही में अंजलि ने अपने इंस्टा पर एक रील (Anjali Arora reels) पोस्ट की है जो काफी वायरल हो रही है. उनके वीडियो को देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने उनके वायरल एमएमएस की चर्चा भी छेड़ दी है.

अंजलि अरोड़ा ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो सिंजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं. वो जब वी मेट फिल्म के फेमस गाने ये इश्क हाय पर डांस करती हुई नजर आईं. लुक की बात करें तो अंजलि ने इसमें डीप नेक टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई थी. इस लुक में वो काफी बोल्ड और हॉट नजर आईं. उनके लुक को देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं की लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. साथ ही कुछ लोग ऐसे भी थे जो उनके MMS का भी जिक्र कर बैठे. 

ये भी पढ़ें: Anjali Arora के घर आया नन्हा मेहमान, 'काचा बादाम' गर्ल ने Photo शेयर कर दी गुड न्यूज

अंजलि के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'आग लगा रखी है इंस्टाग्राम पर'. एक और यूजर ने लिखा 'कच्चा बादाम पर कोई रील बनाओ बहुत दिन हो गए.' वहीं कई लोगों ने कमेंट में उनके वायरल MMS को लेकर भी लिखा है. 

ये भी पढ़ें: Anjali Arora ने धमाकेदार अंदाज में Troll करने वालों को दिया जवाब, बोलीं 'सब अच्छा लगता है'

अंजलि अरोड़ा को ट्रोल होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देती दिखाई दीं. उन्होंने इसके लिए बॉलीवुड के एक सुपरहिट सॉन्ग का इस्तेमाल किया था. वहीं इससे पहले भी वो कई इंटरव्यू में ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दे चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement