Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora ने धमाकेदार अंदाज में Troll करने वालों को दिया जवाब, बोलीं 'सब अच्छा लगता है'

Anjali Arora ने Insta Reel के जरिए ट्रोल करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Latest News
Anjali Arora ने धमाकेदार अंदाज में Troll करने वालों को दिया जवाब, बोलीं 'सब अच्छा लगता है'

Anjali Arora Reply To Troll: अंजलि अरोड़ा ने ट्रोल्स को दिया जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया सेंसेशन से रिएलिटी टीवी स्टार बन चुकीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस (Anjali Arora Fans) के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. अंजलि अपने ऐक ऐसे ही पोस्ट की वजह से इंटरनेट पर सुर्खियों में आ गई हैं. अंजलि ने फैंस के साथ एक इंस्टा रील (Insta Reel) शेयर की है. इस वीडियो में वो ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इसके लिए बॉलीवुड का एक सुपरहिट गाने का इस्तेमाल किया है.

अंजली अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस इंस्टा रील में अंजलि हाथों में मेहंदी लगाए, सूट पहने दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वो मोबाइल को शीशे के सामने रखकर अपनी इंस्टा रील बनाती दिखाई दे रही हैं. इस रील में अंजलि ने लिखा 'ट्रोल्स को जवाब'. वीडियो में अंजली ने फिल्म 'हम तुम' के हिट गाने 'लड़की क्यों' पर एक्ट करती दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा अंजलि का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Anjali Arora Video: डांस करते वक्त Oops Moment का शिकार हुईं अंजलि अरोड़ा, फैंस ने फिर छेड़ा MMS का जिक्र

इस वीडियो को शेयर करती हुए अंजली ने कैप्शन में लिखा- 'ना जाने क्यों अब सब अच्छा सा लगता है, क्या कहते हो आप लोग?'. अंजलि का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. अंजली अरोड़ा का ट्रोल्स को जवाब देने का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि अंजलि सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी ही इंस्टा रील्स शेयर करते हुए फेमस हुई हैं. इसकी वजह से वो कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें- Anjali Arora ने MMS लीक होने के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'ट्रोलिंग ने डिप्रेशन में धकेला'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement