Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora ने फैंस की भारी डिमांड पर शेयर किया सेक्सी वीडियो, लोग बोले 'काचा बादाम जैसी बात नहीं'

Anjali Arora ने 'फैंस की डिमांड' पर एक सिजलिंग वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन्स भी खूब मिल रहे हैं.

Anjali Arora ने फैंस की भारी डिमांड पर शेयर किया सेक्सी वीडियो, लोग बोले 'काचा बादाम जैसी बात नहीं'

Anjali Arora Sexy Video: अंजलि अरोड़ा सेक्सी वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में अंजलि एक बार फिर से अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर फैंस की भारी डिमांड पर एक सिजलिंग वीडियो (Anjali Arora Sexy Video) शेयर किया है. इस वीडियो में उनके सेक्सी अवतार को देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें  अंजलि का पुराना अंदाज ही ज्यादा बेहतर लगता था.

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो व्हाइट क्रॉप शर्ट और ब्लैक मिनी स्कर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस आउटफिट के साथ उन्होंने लंबे बूट्स कैरी किए हैं. उन्होंने अपने बाल खुले छोड़े हैं और वीडियो में सेक्सी अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं. वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में 'थग लव' गाना सुनाई दे रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा अंजलि का ये सिजलिंग वीडियो-

ये भी पढ़ें- Anjali Arora: शॉर्ट स्कर्ट पहनकर कच्चा बादाम गर्ल ने सड़कों पर किया डांस, देख लोगों ने कर डाला MMS का जिक्र

इस वीडियो के कैप्शन में अंजलि ने बताया कि उन्होंने ये वीडियो 'फैंस की डिमांड' पर शेयर किया है. अंजलि का ये लुक फैंस को भा गया है और इस वीडियो पर उन्हें ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं. हालांकि, कई लोगों को उनका ये अंदाज कतई पसंद नहीं आया है और इन लोगों ने काचा बादाम वाले वीडियो की याद दिलाते हुए कहा है कि वो उनका बेहतर वीडियो था. बता दें कि 'काचा बादाम' पर इंस्टा रील बनाकर अंजलि मशहूर हुई थीं और इसके बाद वो कंगना रनौत के शो लॉक अप में दिखी थीं.

ये भी पढ़ें- Anjali Arora Video: डांस करते वक्त Oops Moment का शिकार हुईं अंजलि अरोड़ा, फैंस ने फिर छेड़ा MMS का जिक्र  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement