Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupamaa: Rupali Ganguly ने बांधी Akshay Kumar की कलाई पर राखी, पहली मुलाकात का बताया किस्सा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के प्रमोशन के दौरान 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगूली (Rupali Ganguly) से मिले. जहां उन्होंने टीवी एक्ट्रेस से राखी बंधवाई. इस दौरान टीवी एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार संग अपनी पहली मुलाकात को याद किया.

Latest News
Anupamaa: Rupali Ganguly ने बांधी Akshay Kumar की कलाई पर राखी, पहली मुल�ाकात का बताया किस्सा

Akshay Kumar and Rupali Ganguly : अक्षय कुमार और रुपाली गांगूली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. एक्टर इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और हाल ही में स्टार प्लस के मंच पर उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के स्टार कास्ट से मुलाकात की. 'अनुपमा' स्टार रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अक्षय कुमार की कलाई पर राखी बांधी और उनसे पहली मुलाकात के बारे में बात की. अक्षय अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो 'रविवार विद स्टार परिवार' के सेट पर आए. जहां अक्षय और रूपाली दोनों राखी मनाते दिखे, वहीं 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस ने उन्हें अपना 'राखी भाई' भी कहा.

रूपाली ने कहा, "अक्षय और मैं कुछ साल पीछे की बात करें तो... वह मेरे राखी-भाई हैं. जब वह बड़े स्टार बन गए थे तो हमने कुछ समय के लिए अपना कॉन्टैक्ट खो दिया था. इतने दिनों बाद थोड़ा अजीब हो जाता है."

ये भी पढ़ें - Akshay Kumar पर भारी पड़े लाल सिंह चड्ढा, एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

अक्षय के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, "यह साल 1992 की बात है मैंने उन्हें 'राखी' बांधना शुरू किया था और 2022 में मुझे उन्हें फिर से उन्हें देखने और 'राखी' बांधने का मौका मिला, इस शो के लिए धन्यवाद."

ये भी पढ़ें - पांच साल बाद Akshay Kumar की फिल्म Raksha Bandhan को मिला U Certificate, जानिए इसका मतलब?

स्टार प्लस का शो अनुपमा इस दौरान टीआरपी लिस्ट में टॉप पर शुमार है. उनके टीवी शो को खूब पसंद किया जाता है. शो के निर्माता लगातार सीरियल में दर्शकों की दिलचस्पी कायम रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement