Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav सांपों की तस्करी विवाद मामले में Avinash Sachdev ने कसा तंज, यूट्यूबर को लेकर कह दी बड़ी बात

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) के विवाद को लेकर टीवी एक्टर अविनाश सचदेव(Avinash Sachdev) ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Elvish Yadav सांपों की तस्करी विवाद मामले में Avinash Sachdev ने कसा तंज, यूट्यूबर को लेकर कह दी बड़ी बात

Avinash Sachdev Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) बीते काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. यूट्यूबर पर सांपों की तस्करी और रेव पार्टी आयोजित करने का आरोप लगा है. एस बीच एल्विश को पुलिस ने राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार भी किया था. वहीं, इन सभी के बारे में मेनका गांधी के एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स ने नोएडा पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी थी. जिसके बाद उनपर कार्रवाई की गई है. इन सभी के बीच बिग बॉस के शो में उनके साथ नजर आ चुके टीवी एक्टर अविनाश सचदेव(Avinash Sachdev) ने रिएक्ट किया है. 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अविनाश सचदेव ने एल्विश के विवाद को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि उन्हें उनके फॉलोअर्स के द्वारा ट्रोल किया जाता था और यूट्यूबर को खुद लोग ट्रोल कर रहे हैं. अब मैं इन सभी में क्या बोलूं यार, एक टाइम ऐसा था, जब बिग बॉस के घर में और वहां से बाहर निकलने तक एल्विश फैंस मुझे ट्रोल किया करते थे. लेकिन अब ऐसा टाइम है कि एल्विश खुद ट्रोल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav कैसे उठाते हैं 'तीन गर्लफ्रेंड' का खर्चा, जानें YouTube से हर महीने कितना कमाते हैं?

एल्विश पर कसा अविनाश ने तंज

उन्होंने आगे कहा कि वो उसके खुद के कर्म हैं. वो क्या करता है मुझे नहीं पता मैं उसे पर्सनली नहीं जानता हूं. उन्होंने कहा कि वो इन सभी विवादों से काफी हैरान हैं. हैरान तो होती है, क्योंकि 2-3 हफ्तों तक आप एक ऐसे बंदे के साथ एक ही घर में थे, तो अच्छा नहीं लगता है. 

ये भी पढ़ें- बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर Elvish Yadav ने किया चौंकाने वाला खुलासा, अब तक नहीं मिला विनिंग अमाउंट

एल्विश यादव से होगी पूछताछ

आपको बता दें कि जब एल्विश यादव वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस के घर में गए थे तो  अविनाश और एल्विश की जबरदस्त लड़ाइयां भी देखने को मिली हैं. दोनों के बीच कई बार बहस बाजी हुई है. वहीं, एल्विश यादव विवाद मामले में अभी तक पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इस बीच एल्विश भी पूछताछ के लिए नोएडा पहुंचे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement