Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Avneet Kaur के डांस मूव्स देख लोगों को आई Nora Fatehi की याद, तारीफ में कह डाली ये बात

Avneet Kaur ने अपने नए डांस वीडियो के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. लेटेस्ट वीडियो में अवनीत के डांस मूव्स देखने लायक हैं.

Latest News
Avneet Kaur के डांस मूव्स देख लोगों को आई Nora Fatehi की याद, तारीफ में कह डाली ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे पर बेहद छोटी उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इतनी कम उम्र में अवनीत ने अपने शानदार अभिनय से तो लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई ही है, इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं के चलते आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. अवनीत अक्सर ही अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर अदाकारा ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसने सामने आने के साथ ही तहलका मचा दिया है. 

अवनीत कौर आए दिन अपने एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना नया वीडियो शेयर किया है. लेटेस्ट वीडयो में अवनीत कैल्म डाउन (Calm Down) सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के डांस मूव्स ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. फैंस एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं और एक्सप्रेशन्स से चाहकर भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Ananya Pandey ने फैंस को कर दिया इग्नोर, ट्रोल्स ने लगाई क्लास बोले- ये सना नहीं है 

यहां देखें Avneet Kaur का Dance Video-

 

 

अवनीत के किलर डांस मूव्स देख फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांध डाले हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अगली नोरा फतेही आप ही हैं' तो एक और यूजर लिखते हैं, 'नजर हटाना मुश्किल है.' इसके अलावा कई लोगों ने अवनीत के वीडियो पर फायर इमोजी की भी बरसात कर डाली है. 

यह भी पढ़ें- Sunny Leone से भिड़ गईं Urfi Javed! बोलीं- मुझसे मुकाबला नहीं कर सकते...  

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू 
बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने से पहले अवनीत अपने डांस को लेकर ही चर्चा में आईं थीं. एक्ट्रेस ने डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर (Dance India Dance Li'l Masters) से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. वहीं, अब अवनीत जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. अवनीत कौर कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement