Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV की Angoori Bhabhi कुछ इस अंदाज में मनाएंगी होली, देखते रह जाएंगे मनमोहन तिवारी और विभूति जी

Bhabhi Ji Ghar Par Hai की अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे ने अपने Holi प्लान के बारे में शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वो किस तरह से होली मनाएंगी.

Latest News
TV की Angoori Bhabhi कुछ इस अंदाज में मनाएंगी होली, देखते रह जाएंगे मनमोहन तिवारी और विभूति जी

Shubhangi Atre

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज पूरे देश में होली (Holi) का त्योहार मनाया जा रहा है. बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई सेलेब्स रंगों के इस त्योहार को जमकर सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं टीवी के फेमस शो भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने अपने होली प्लान के बारे में शेयर किया है. वहीं टीवी शो दूसरी मां की यशोदा (Yasodha-Dusri Maa) उर्फ नेहा जोशी और हप्पू की उलटन पलटन (Happu Ki Ultan Paltan) से योगेश त्रिपाठी ने भी होली मनाने को लेकर अपने प्लान शेयर किए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अंगूरी भाबी का रोल निभा रहीं शुभांगी अत्रे होली किस तरह से सेलिब्रेट करेंगी, इस बारे में उन्होंने शेयर किया है, 'मैं हर साल त्योहार मनाने के लिए अपने दोस्तों के लिए ढेर सारी मिठाइयां और स्नैक्स तैयार करती हूं और यह साल भी कुछ अलग नहीं होगा. मैं अपने होमटाउन भोपाल की स्पेशल गुजिया, जलेबी, बेसन के लड्डू, चकली और भाकरवड़ी बनाऊंगी. मैं काफी एक्साइटेड हूं.'

बता दें कि इसी शो के दम पर शुभांगी अत्रे घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उनका देसी अवतार लोगों को काफी पसंद आता है पर वो रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं. शुभांगी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं जिन्हें देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें: Shubhangi Atre की लुट गई मेहनत की कमाई, धोखाधड़ी का शिकार हुईं अंगूरी भाभी, जानिए क्या है पूरा माजरा

Happu Singh यूं मनाएंगे होली

टीवी शो हप्पू की उलटन पलटन के दरोगा हप्पू सिंह काफी पसंद किए जाते हैं. योगेश त्रिपाठी इस रोल को निभा रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया वो किस तरह से होली मना रहे. एक्टर ने बताया कि ये उनका पसंदीदा त्योहार है. योगेश ने कहा 'मैं उत्तर प्रदेश से हूं, जहां दो दिन तक जोश और उत्साह के साथ होली मनाई जाती है.'

उन्होंने बताया कि वो इस साल खुद गुजिया बनाने वाले हैं. वो अपने परिवार के साथ रंग खेलेंगे. साथ ही उन्होंने दर्शकों को भी शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें: Bhabi Ji Ghar Par Hain की अंगूरी भाभी का स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement