Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: Archana Gautam से भी बढ़कर निकले उनके भाई, वीडियो में देखें कैसे सिर पर उठाया पूरा घर

Bigg boss 16 के फैमिली वीक में अब Archana Gautam के भाई ने घर में एंट्री ली है. उन्होंने पूरा घर ही सिर पर उठा लिया.

Latest News
Bigg Boss 16: Archana Gautam से भी बढ़कर निकले उनके भाई, वीडियो में देखें कैसे सिर पर उठाया पूरा घर

Archana Gautam Brother In Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में आए अर्चना गौतम के भाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फिनाले के करीब है और ऐसे में शो पर आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. शो पर कंटेस्टेंट के बीच दोस्ती-दुश्मनी के इक्वेशन बदल रहे हैं और बिग बॉस का गेम और भी तगड़ा हो गया है. इस सारी उथल-पुथल के बीच घरवालों का सफर और भी मुश्किल बनाने के लिए मेकर्स ने एक और बड़ा फैसला लिया और फैमिली वीक का ऐलान कर दिया, जिसमें एक-एक करके सभी सदस्यों के परिवार वाले उनसे मिलने आते हैं. हाल ही में शो पर अर्चना गौतम (Archana Gautam Brother) के भाई ने एंट्री ली और घर में जमकर धमाल मचा डाला.

अर्चना गौतम के भाई ने जैसे ही बिग बॉस के घर में एंट्री ली सभी को फ्रीज कर दिया गया. पहले तो अर्चना को ढूंढ़ते हुए उनके भाई पूरे घर में घूमे फिर बहन को रोता देख उन्हें हंसाने के लिए मस्ती-मजाक करने लगे. उन्होंने अब्दू को गोद में उठा लिया और कुछ ऐसा करानामा किया कि अब्दू उनसे दूर भागने लगे. इसके बाद वो स्टैचू बनकर प्रियंका चौधरी से मस्ती के मूड में मिले. वहीं, भाई के स्वागत में अर्चना किचन में कुछ बनाने गईं तो वहां पर भी उनके भाई जमकर मस्ती करते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- 'सुसाइड कर लेगी या इसे मार डालेगी', शालीन भनोट को लेकर Tina Datta का बड़ा दावा, सुनकर हैरान रह गए लोग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये सभी कारनामे देखकर सभी घरवाले बोल पड़े 'ये तो अर्चना से भी ज्यादा मजेदार हैं'. वहीं, सबकुछ देखकर बिग बॉस से भी नहीं रहा गया और वो भी ये कहते दिखे कि 'अर्चना, भाई ने सारी लाइम लाइट चुरा ली'. ये सुनकर सभी ठहाके मारकर हंस पड़े. वहीं, अर्चना के भाई को देखने के बाद लोग उन्हें घर में सबसे एंटरटेनिंग एंट्री बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 में आए Priyanka Chahar Choudhary के भाई, अर्चना को देख कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement