Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: आखिर में हुई इस सीजन के सबसे बड़े कंटेस्टेंट की एंट्री, Salman Khan भी चौंके

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) ने नए सीजन की धमाकेदार शुरुआत की है. शो के कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठाया जा रहा है.

Latest News
Bigg Boss 16: आखिर में हुई इस सीजन के सबसे बड़े कंटेस्टेंट की एंट्री, Salman Khan भी चौंके

Bigg Boss 16 Live Updates, Salman Khan: बिग बॉस 16 लाइव, सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bigg Boss 16: टीवी के सबसे विवादित रिएलटी शो 'बिग बॉस' की नए सीजन यानी 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16 Updates) की शुरुआत हो चुकी है. सलमान खान ने आज रात 9:30 बजे से धमाकेदार अंदाज में इस शो का आगाज कर दिया है. सलमान खान ने इस सीजन के होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट (Bigg Boss 16 Contestants List) का खुलासा कर दिया है. सभी कंटेस्टेंट का इंट्रोडक्शन मजेदार अंदाज में किया जा रहा है. सीजन 16 कई वजह से खास होने वाला है जिसके बारे में होस्ट सलमान ने खुलासा कर दिया है.

सलमान खान ने सबसे पहले 'छोटी सरदारनी फेम' एक्ट्रेस Nimrit Kaur Ahluwalia का स्वागत किया. वो बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं. निम्रत को एंट्री लेते ही बिग बॉस ने बड़ा टास्क दे डाला. बिग बॉस ने कहा कि निम्रत को अब घर के अंदर आने वाले हर कंटेस्टेंट को एक-एक कर टास्क सौंपना होगा.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के पीछे पड़ गए Income Tax के लोग... भेजा नोटिस? जानिए पूरा मामला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद शो पर Abdu Rozik ने एंट्री ली. अब्दू ने शो पर आते ही सलमान खान के सामने अपना फनी अंदाज दिखाया. इसके बाद वो जैसे ही घर में गए उन्हें निम्रत ने टास्क सौंप दिया. इसके बाद शो पर जोड़े के साथ एंट्री प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और एक्टर अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) ने जोड़े के साथ एंट्री ली.

ये भी पढ़ें- MMS स्कैंडल को लेकर चर्चा में रही थी ये एक्ट्रेस, अब बिग बॉस 16 के घर में आएंगी नजर!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक्ट्रेस, एमएलए चुनाव लड़ चुकीं, बिकिनी मॉडल अर्चना गौतम (Archana Gautam) और एक्टर और मॉडल गौतम सिंह विग (Gautam Vig) को सलमान खान ने इंट्रोड्यूस किया. शो पर आते ही अर्चना की हालत खराब हो गई. उन्हें एक्साइटमेंट में घबराहट हो गई और उन्होंने सबसे पहले पानी मांगा और फिर उन्होंने सलमान से जमकर बातें कीं.

इसके बाद शो पर शालिन भनोट (Shalin Bhanot) शो पर एंट्री ली. शालीन अभी तक कई टीवी शोज में विलेन का रोल निभाते दिखाई दिए हैं. वो इस शो पर अपनी इमेज बदलने आए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अगली कंटेस्टें आईं एक्ट्रेस और डेंटिस्ट सौंदर्या शर्मा. वहीं, सौंदर्या के साथ जोड़ी में बिग बॉस के घर में पहुंचे मराठी एक्टर शिव ठाकरे जो बिग बॉस मराठी के विजेता रह चुके हैं.

वहीं, इसके बाद शो पर टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान पहुंचीं. सलमान खान ने बताया कि वो इस शो की सबसे यंग कंटेस्टेंट हैं. सुम्बुल ने 18 साल की हैं और उन्होंने चकाचक गाने से एंट्री ली है. सुम्बुल ने बताया कि किस तरह उनके पापा ने इस शो के लिए कविता लिखकर मोटीवेट किया. सुम्बुल के पिता भी बिग बॉस के स्टेज पर आए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रिक्शेवाली की बेटी से मिस इंडिया 2020 रनरअप बनने वाली मान्या सिंह भी इस शो का हिस्सा बनीं. उन्होंने बताया कि उनके पापा आज भी रिक्शा चलाते हैं और आज भी वो अपने पिता के रिक्शे से ट्रैवल करती हैं.

गोरी के बाद शो पर इस सीजन की सबसे बड़ी टीवी सेलेब्रिटी टीना दत्ता ने एंट्री ली. उन्होंने शो पर बॉयफ्रेंड ढूंढ़ने की इच्छा जाहिर की है. टीना ने बताया कि उन्हें घर के तमीज से बात करने वाले लड़के को ही पसंद करेंगी. टीना के साथ ही शो पर एक्ट्रेस श्रीजीता डे ने एंट्री ली. टीना और श्रीजीता 10 सालों से एक-दूसरे को जानती हैं और कई मशहूर टीवी शो में नजर आ चुकी हैं.

बिग बॉस के आखिर में इस सीजन के सबसे बड़े कंटेस्टेंट की एंट्री हुई. ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) हैं. उन्होंने जब ऐलान किया कि वो बिग बॉस के शो पर बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे तो सलमान खान ने कह दिया कि इस बात पर उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement