Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: MC Stan ने Archana Gautam को दी गंदी गालियां, वीडियो देख रैपर पर भड़के लोग

Bigg Boss 16 में MC Stan ने सारी हदें पार कर दी हैं और Archana Gautam को भद्दी गालियां सुनाई हैं. उनका वीडियो देखकर लोग बुरी तरह नाराज हो गए हैं.

Latest News
Bigg Boss 16: MC Stan ने Archana Gautam को दी गंदी गालियां, वीडियो देख रैपर पर भड़के लोग

Bigg Boss 16, MC Stan, Archana Gautam: बिग बॉस 16, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सेलेब्रिटी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में आए दिन रोज नए हंगामे देखने को मिल जाते हैं. शो पर कंटेस्टेंट के बीच प्यार और झगड़े खूब सुर्खियों में रहती है. वहीं, हाल ही में बीबी हाउस में एमसी स्टैन (MC Stan) ने सारी हदें पार कर दी हैं. स्टैन ने बिग बॉस में अर्चना गौतम (Archana Gautam) के साथ जमकर झगड़ा किया और इसके बाद लड़ाई के दौरान वो गाली-गलौच पर उतर आए. उन्होंने अर्चना के माता-पिता को घसीटते हुए कुछ ऐसा कह डाला कि रैपर पर लोग नाराज हो गए. स्टैन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो गालियां देते साफ नजर आ रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस के आने वाले एपिसोड से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि अर्चना और स्टैन का झगड़ा शुरु होता दिख रहा है. ये झगड़ा तब बेहद खराब मोड़ पर पहुंच जाता है जब स्टैन सारी हदें पार कर देते हैं. अर्चना ने अब्दू की कैप्टेंसी में एमसी स्टैन की बाथरूम क्लीन करने की ड्यूटी पर सवाल उठाया था और इस पर स्टैन भड़क गए और अर्चना को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगते हैं. अर्चना भले ही लड़ रही थीं लेकिन उन्होंने स्टैन को गालियां नहीं दीं.

ये भी पढ़ें- Shiv Thakare पर चोरी का आरोप लगाना Vikas Manaktala की पत्नी को पड़ेगा भारी, स्टेटमेंट जारी कर दी धमकी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

स्टैन, अर्चना से कहते हैं कि 'तेरे बाप का नौकर नहीं हूं'. इस पर अर्चना कहती हैं कि 'मेरे बाप पर मत जाओ यहां बाप बिग बॉस हैं, उसका तो नौकर है'. इसके बाद स्टैन, अर्चना की मां को लेकर भद्दी बातें कह डालते हैं. यही नहीं घरवाले भी खड़े रहकर देखते ही रहते हैं. वहीं, इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स नाराज होते दिखाई दे रहे हैं. लोग स्टैन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Shalin Bhanot और Tina Datta ने पार की सारी हदें, इंटीमेट Kiss की वजह से रोका गया शो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement