Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: Salman Khan ने सबके सामने लगाई शिव ठाकरे की क्लास, फूट-फूटकर रोईं Archana Gautam

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसने व्यूअर्स की एक्साइटमेंट को चार गुना बढ़ा दिया है.

Latest News
Bigg Boss 16: Salman Khan ने सबके सामने लगाई शिव ठाकरे की क्लास, फूट-फूटकर रोईं Archana Gautam
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस (Bigg Boss 16) का अपकमिंग एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाला है. शो में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की वापसी हो चुकी है. इसके खबर के सामने आते ही साउथ की सनी लियोनी के फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के साथ हुई हिंसक लड़ाई के बाद अर्चना गौतम को घर से बेघर कर दिया गया था. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर #BringArchanaBack ट्रेंड करने लगा. हर कोई अर्चना गौतम को शो पर वापस देखना चाहता था और ऐसा ही हुआ. अर्चना गौतम एक बार फिर बीबी हाउस में एंट्री ले चुकी हैं.

कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसने व्यूअर्स की एक्साइटमेंट को चार गुना बढ़ा दिया है. प्रोमो वीडियो में अर्चना गौतम कंफेशन रूम में बैठी नजर आ रही हैं. वहीं, चंद सेकेंड के इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) शिव ठाकरे की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- South की Sunny Leone कहलाती है ये एक्ट्रेस, कभी Bikini तो कभी टॉपलेस लुक में ढाती हैं कहर

वीडियो की शुरुआत में सलमान कहते हैं, 'अर्चना ने जो किया था, गलत था लेकिन शिव क्या सही था? शिव को समझ में आ गया कि अर्चना का ट्रिगर यही है. इसकी पार्टी के बारे में या दीदी के बारे में बात करेंगे तो...' इसके बाद एक्टर शिव की नकल उतारते नजर आते हैं. इतना ही नहीं, सलमान खान ने आगे कहा, 'डोस दूं क्या क्योंकि तुम्हारी मेमोरी बहुत वीक होती जा रही है.'

यहां देखें Bigg Boss Promo-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 से बाहर हुईं Gori Nagori, 'हरियाणा की शकीरा' को महंगा पड़ा Sajid Khan से पंगा?  

किस ओर है Salman Khan का इशारा?
दरअसल, अर्चना के साथ हुए झगड़े से कुछ देर पहले ही शिव अलग कमरे में बैठकर बाकि कंटेस्टेंट्स के सामने उनके ट्रिगर पॉइंट को लेकर बात कर रहे थे. उस दौरान शिव ठाकरे ने कहा था कि उन्हें अर्चना के ट्रिगर पॉइंट पता हैं. वह जब भी 'दीदी' का जिक्र करते हैं तो वह भड़क जाती हैं. तब शिव ने कहा था कि ऐसा वह करके दिखाएंगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही. टिशू पेपर और शक्कर के पैकेट को लेकर शुरू हुई लड़ाई में शिव ने अर्चना के सामने बार-बार दीदी का जिक्र किया जिसे सुनकर अर्चना इतना भड़क गईं कि उन्होंने शिव का गला पड़क लिया. 

 

 

प्रोमो वीडियो में अर्चना गौतम को भी फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद एक बात तो साफ है कि अर्चना गौतम एक बार फिर शो में नजर आने वाली हैं. हालांकि, शिव पर हाथ उठाने के लिए उन्हें सजा भी मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना पूरे सीजन में कभी भी कैप्टन नहीं बन पाएंगी. इसके साथ ही वह दो सप्ताह के लिए नॉमिनेट भी रहेंगी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement